अपराध के खबरें

आरजेडी के मंत्री जितेंद्र राय का BJP पर आक्रमण, मोहन यादव के बिहार दौरे से पहले बोल दी ये बात


संवाद 


बिहार सरकार (Bihar Government) के कला-संस्कृति व खेल मंत्री जितेंद्र राय (Jitendra Rai) ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) के बिहार दौरे को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. मंत्री जितेंद्र राय ने बीजेपी पर आक्रमण करते हुए बोला है कि क्या बिहार में यादवों की कमी हो गई है कि मोहन यादव को मध्य प्रदेश से बुलाना पड़ा रहा है? यह बातें जितेंद्र राय ने बुधवार (10 जनवरी) को मोतिहारी नगर भवन में आयोजित आरजेडी पदाधिकारियों के सम्मेलन के क्रम में बोलीं.
जितेंद्र राय ने बोला कि बिहार में मोहन यादव के आने से 2024 के चुनाव में कोई असर नहीं पड़ने वाला है. आरजेडी मुस्लिम-यादव (MY) की नहीं बल्कि ए टू जेड (A to Z) की पार्टी है. जितेंद्र राय ने अपने भाषण में बोला कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हमारी जीत की बागडोर कार्यकर्ताओं के हाथ में है. कार्यकर्ता अपनी सारी ताकत झोंक पार्टी को जीत दिलाने का कार्य करें. 

कार्यकर्ता बिहार में हुए विकास एवं बेरोजगारों को नौकरी दिए जाने की जानकारी जन जन तक पहुंचाएं.


मोतिहारी शहर के नगर भवन में आयोजित इस प्रोग्राम का संचालन आरजेडी के जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने किया. इस प्रोग्राम में हजारों की संख्या में बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर के सभी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. वहीं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव भी अपने समर्थकों के साथ नगर भवन पहुंचे. वह भी सम्मेलन में उपस्थित रहे.वहीं पूर्वी चंपारण जिले के आरजेडी जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने बोला बिहार में कोई मोहन सोहन यादव आ जाए कोई फर्क नहीं पड़ने वाला नहीं है. 2024 के लोकसभा चुनाव में ये सब नहीं चलने वाला है. बीजेपी के जुमले में बिहार के लोग आने वाला नहीं हैं. पहले बीजेपी ये बताए कि 15 लाख रुपया लोगों के खाते में आया क्या? युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले रोजगार दिए क्या?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live