अपराध के खबरें

साइड कर लीजिए गाड़ी... इतना सुनते ही सिरफिरे ने मारी गोली, भीड़ ने भी दो युवकों की कर दी कत्ल, दो जख्मी


संवाद 


नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में उसमें सवार युवक ने एक दुकानदार को गोली मार दी. घटना में दुकानदार की गोली लगने से मृत्यु हो गई. सोमवार (15 जनवरी) को हुई इस घटना के बाद तहलका मच गया. गुस्साए लोगों ने कार में सवार युवकों को पकड़ लिया और पीटने लगे. इस घटना में 2 युवकों की मृत्यु हो गई जबकि दो जख्मी हैं. उनका उपचार चल रहा है.मृतक की पहचान महुअरी गांव निवासी रामशरण चौहान के रूप में की गई है. बुजुर्ग व्यक्ति की आयु 60 से 65 वर्ष के बीच होगी. इस मामले में स्थानीय एक व्यक्ति विनोद चौहान ने बताया कि हमलोग अपने गांव में घर पर थे. जानकारी मिली तो दौड़कर पहुंचे. जो आसपास के लोग थे उन्होंने बताया कि एक ट्रक आया और खड़ा था. इन सभी चार युवकों ने कार खड़ी कर दी थी. मुकेश चौहान नाम का आदमी बोलने गया कि गाड़ी साइड कर लीजिए. 

कहते-कहते इन लोगों ने रिवॉल्वर निकाल लिया और गोली चला दी.

 गोली चलते ही मुकेश ने सिर घुमा लिया. गोली जाकर दुकान में बैठे रामशरण चौहान को लग गई.इस गोलीबारी की घटना के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे और कार सवार युवकों की पकड़कर खूब जमकर पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों की पिटाई से कार सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई. दो जख्मी हैं जिनका उपचार चल रहा. उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. इनमें से किसी की पहचान नहीं हो पाई है.
इस पूरे मामले में एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि तीन लोगों की मृत्यु हुई है. दो का उपचार कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ मो. अमानुल्लाह खान मौके पर कैंप कर रहे हैं. मामले को शांत कराने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इस मामले में पुलिस पूरी घटना की सूचना एकत्रित कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय भी मौके पर आए. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी पहुंची हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live