अपराध के खबरें

'प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब पूरा नहीं होगा, आप 'पप्पू' हैं, 'पप्पू' ही रहेंगे', ललन सिंह का राहुल गांधी पर ताना


संवाद 


बिहार में एक बार फिर क्रेडिट लेने की होड़ मच गई है. एक ओर सीएम नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हुए तो तेजस्वी यादव क्रेडिट लेने लगे तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में राहुल गांधी ने भी मौका नहीं छोड़ा. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत बिहार आए राहुल गांधी ने यह बोल दिया है कि उन्होंने और आरजेडी ने नीतीश कुमार पर दबाव डालकर जाति आधारित सर्वे करवाया. राहुल गांधी के इस वर्णन पर बुधवार (31 जनवरी) को ललन सिंह ने एक्स पर बयान जारी करते हुए जवाब दिया.ललन सिंह ने एक्स पर लिखा, "राहुल गांधी जी, आपने बोला है कि आपके दबाव में बिहार में जाति आधारित गणना करवाई गई. इतना बड़ा असत्य हो ही नहीं सकता. 

शायद आपको पता नहीं है कि नीतीश कुमार जी, कभी किसी के दबाव में कार्य नहीं करते हैं. 

जाति आधारित गणना, नीतीश कुमार जी का निश्चय था और यह मुद्दा नीतीश कुमार जी ने स्वर्गीय वीपी सिंह जी के प्रधानमंत्रित्व काल में भी उठाया था, जब आपका राजनीतिक उदय भी नहीं हुआ था."आगे ललन सिंह ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए बोला, "आपकी तो हालत यह है कि बेंगलुरु और मुंबई की बैठक में जब जनता दल (यूनाइटेड) की ओर से प्रस्ताव पास करने को बोला गया, तब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया और आपने मौन रहकर उनका समर्थन किया."
जेडीयू सांसद और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बोला कि देश की सियासत में कुछ पाने के लिए असत्य कथन का सहारा मत लीजिए. यही वजह है कि आपकी कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है. अगर असत्य का सहारा लीजिएगा तो प्रधानमंत्री बनने का आपका ख्वाब कभी पूरा नहीं हो पाएगा. एक बात और, आप 'पप्पू' हैं, 'पप्पू' ही रहेंगे और अपनी 'चुटकुलेबाजी' से देश का 'मनोरंजन' करते रहेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live