अपराध के खबरें

बिहार की चालीस सीटों पर कांग्रेस ने नियुक्त किए संयोजक, सासाराम संभालेंगे कौकब कादरी, देखें पूरी लिस्ट


संवाद 


2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टियां अपनी-अपनी तरफ से तैयारी में जुटी हुई हैं. एक ओर बीजेपी रैली की तैयारी कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस की तरफ से बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर संयोजकों की नियुक्त कर दी गई है. रविवार (07 जनवरी) को इसकी घोषणा की गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के आदेश पर पार्टी 

महासचिव केसी वेणुगोपाल ने संयोजकों के नामों की सूची जारी कर दी है.

लिस्ट के अनुकूल वाल्मिकीनगर का मनोज कुमार सिंह, पश्चिम चंपारण का उमर सैफुल्लाह खान, पूर्वी चंपारण का चंद्र प्रकाश सिंह, शिवहर का रीता सिंह, सीतामढ़ी का मो. नौशाद, मधुबनी का ताहिर अनीस खान, झंझारपुर का तारानंद सदा, सुपौल का प्रेम राय, अररिया का प्रवीण सिंह कुशवाहा, किशनगंज का केसर कुमार सिंह, कटिहार का छत्रपति यादव, पूर्णिया का इजहारूल हुसैन और मधेपुरा सीट का नरेश यादव को संयोजक बनाया गया है.
वहीं दरभंगा का कृपा नाथ पाठक, मुजफ्फरपुर का नरेंद्र कुमार, वैशाली का प्रदुम्न राय, गोपालगंज का सुधा मिश्रा, सीवान का आलोक हर्ष, महाराजगंज का संजीव, हाजीपुर का मिथिलेश कुमार मधुकर, उजियारपुर का आईपी गुप्ता, समस्तीपुर का राजकुमार राजन और सारण का संयोजक कपिलदेव यादव को बनाया गया है.
इसके अलावा बेगूसराय का प्रभात कुमार सिंह, खगड़िया का अमिता भूषण, भागलपुर का राजकिशोर सिंह, बांका का समीर कुमार सिंह, मुंगेर का अश्विनी कुमार, नालंदा का विनोद यादव, पटना साहिब का नागेंद्र पासवान विकल, पाटलिपुत्र का अजय चौधरी, आरा का अमित कुमार टुन्ना, बक्सर का अशोक कुमार पांडेय, सासाराम का कौकब कादरी, काराकाट का राधे श्याम कुशवाहा, जहानाबाद का दिलीप कुमार, औरंगाबाद का शंकर स्वरूप, गया का नवनीत जयपुरियार, नवादा का अरविंद शर्मा और जमुई का संयोजक कैलाश पाल को बनाया गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live