अपराध के खबरें

बेतिया में हेडमास्टर की कत्ल, दवा दुकान पर बैठे थे, गुंडों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग


संवाद 


प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम ले रही हैं. गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर बेतिया गूंज गया. बेखौफ गुंडों ने एक हेडमास्टर की गोली मारकर कत्ल कर दी जिससे इलाके में खलबली फैल गई है. घटना गुरुवार (18 जनवरी) देर शाम की है. बदमाशों ने हेडमास्टर को तीन गोली मारी जिससे उनकी मृत्यु हो गई. गोली लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई.यह पूरी घटना बेतिया के मटियारिया थाना क्षेत्र के लछनौता गांव की है. मृतक की पहचान मटियारिया थाना क्षेत्र के लछनौता निवासी लालबाबू सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि लालबाबू सिंह अपनी दवा की दुकान में बैठे थे. इसी क्रम में देर शाम में कुछ बदमाश पहुंचे और उनको गोली मार दी. इस घटना में हेडमास्टर लालबाबू सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई. 

गोली लगने के बाद लोग उन्हें रामनगर पीएचसी ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 

सूचना के अनुसार, हेडमास्टर लालबाबू सिंह अपनी दवा की दुकान में बैठे थे तभी नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन पर तीन राउंड गोली चला दी. गोली मारने के बाद सभी फरार हो गए. मृतक लालबाबू सिंह लछनौता के प्राइमरी उर्दू स्कूल में हेडमास्टर थे. हालांकि घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो सकी है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.
इस मामले में बेतिया के एसपी ने बताया कि मटियारिया थाना क्षेत्र के लछनौता गांव में एक प्रधानाध्यापक अपनी दवा की दुकान में बैठे थे तभी नकाबपोश बदमाशों ने उन पर गोली चलाई है. इस घटना में उनके सीने में गोली लग गई और वहां उपस्थित लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. बहुत जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live