अपराध के खबरें

'इससे बढ़कर फालतू चीज है?', राहुल गांधी ने लिया जातीय गणना का क्रेडिट तो गुस्साए नीतीश कुमार


संवाद 


एनडीए में सम्मिलित होने के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक्शन में आ गए हैं. बुधवार (31 जनवरी) की सुबह एकाएक नीतीश कुमार पुलिस मुख्यालय (पटेल भवन) पहुंच गए. यहां पुलिस अधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक की. इससे पहले महागठबंधन की सरकार में क्राइम को लेकर बीजेपी निरंतर आक्रमण कर रही थी. जंगलराज की बात बोल रही थी. नीतीश कुमार सुशासन की सरकार के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर बिहार में क्राइम कंट्रोल को लेकर वो एक्शन में दिख रहे हैं.

पटेल भवन में पुलिस अधिकारियों से मिलने के बाद मुख्यमंत्री बाहर निकले और मीडिया से बातचीत की.

 इस प्रश्न पर कि राहुल गांधी बोल रहे हैं जातीय गणना उनके बोलने पर आपने कराया इस पर नीतीश कुमार ने बोला कि इससे बढ़कर कोई फालतू चीज है? जातीय गणना की शुरुआत कब हुई थी? 9 पार्टियों को हमने बुलवाया था. 2019 और 2020 में विधानसभा और विधान परिषद में सब जगह हम यह बात बोलते थे. 2021 में प्रधानमंत्री से भी मिलने गए थे. उनको भी बोला था तो उस वक्त उनलोगों ने बोला था कि अभी तो कुछ नहीं करेंगे. कोई अपना क्रेडिट झूठ का लेते रहता है, छोड़िए ये सब.झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर सीएम नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए बोला कि क्या हो रहा है यह आप लोग जानते हैं. इस पर जांच हो रही है. जो खबर आती है वह हम देखते हैं. इसकी कोई जानकारी नहीं है. व्यक्तिगत रूप से हमने कभी नहीं पूछा है और ना किसी ने बताया है. हम लोग रात दिन पूरे बिहार के विकास के कार्य में लगे हैं. हम लोग एक-एक कार्य को करते रहते हैं. 2007 से कितना ज्यादा कार्य हुआ है.
बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी बिहार आए थे. राहुल गांधी ने अपने बयान में यहा बोला था, "हमने और आरजेडी ने नीतीश कुमार पर दबाव डालकर ये कार्य (जाति आधारित सर्वे) करवाया. अब क्या हुआ, दूसरे साइड से प्रेशर आया. दबाव में नीतीश कुमार बदल गए."


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live