अपराध के खबरें

प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित हुए चिराग पासवान, कथावाचक जया किशोरी के साथ शेयर किया वीडियो


संवाद 


अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर में रामलला (Ramlala) के प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) भी आए थे. प्रोग्राम के बाद उन्होंने पत्रकारों के साथ अपना अनुभव शेयर किया और बोला कि यह बहुत ही भावुक करने वाला पल था. बिहार के जमुई से सांसद ने बोला कि यह उनका सौभाग्य है कि इस मौके पर अय़ोध्या आने का अवसर मिला. चिराग पासवान ने बोला, ''य़ह भावुक क्षण था.खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे यहां आने का अवसर मिला. भगवान राम आ गए, अब राम राज्य की भी शुरुआत होगी.'' प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम को लेकर चिराग ने कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक वीडियो में वह कथावाचक जया किशोरी के साथ घंटी बजाते हुए दिख रहे हैं.चिराग ने 'एक्स' पर लिखा, ''पावन रामनगरी अयोध्या धाम में श्री रामलला सरकार की विग्रह मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने पर देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. 

अपने पूर्वजों के 500 सालों की तपस्या के परिणामस्वरूप इस ऐतिहासिक संस्कृति उत्सव का साक्षी बनना मेरे लिए सौभाग्य की विषय है.

 आज अयोध्या धाम आकर अभिभूत और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.''सोमवार यानी कि आज बेहद भव्य तरीके से राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इस प्रोग्राम में कई संतों-साधुओं ने उपस्थिति दर्ज कराई तो राजनीति से लेकर खेल, फिल्म और संगीत जगत की हस्तियां सम्मिलित हुईं. प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम से पहले अनुराधा पौडवाल, सोनू निगम और शंकर महादेवन जैसे गायकों ने राम भजन पर प्रस्तुति दी. खेल जगत से साइना नेहवाल, सचिन तेंदुलकर तो फिल्म जगत से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ भी अयोध्या पहुंचीं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live