अपराध के खबरें

समस्तीपुर में उप सरपंच के घर पर चढ़कर फायरिंग, दो लोग घायल, विभूतिपुर में दुकानदार को मारी गोली


संवाद 


बिहार के समस्तीपुर में 2 अलग-अलग घटनाओं में गोली चलने से 3 लोग जख्मी हो गए. घटना बीते सोमवार (08 जनवरी) की है. एक के बाद एक अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गोलीबारी की घटना ने पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. जख्मियों में उप सरपंच और उनके भाई सम्मिलित हैं. वहीं दूसरी घटना में एक चाय दुकानदार गोली लगने से घायल हुआ है.पहली घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा चौक की है. दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर गोली चली जिससे चाय दुकानदार घायल हो गया. चाय दुकानदार को बाएं पैर के घुटने के ऊपर गोली लगी है. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान बाबूलाल सहनी के रूप में की गई है.

जख्मी बाबूलाल ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. 

इसी क्रम में दुकान के सामने विजय सहनी और उपेंद्र सहनी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. विजय सहनी हाथ में पिस्टल लेकर उसके दुकान में घुस गया. इस पर उसने विजय को दुकान से निकलने को बोला तो उसने उसपर गोली चला दी. स्थानीय लोग घटना के पीछे अवैध शराब का कारोबार और मछली पालन से संबंधित तालाब को लेकर आपसी रंजिश की बात बोल रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है. इस संबंध में विभूतिपुर थानाध्यक्ष संदीप पॉल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. घायल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.दूसरी घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा की है. बदमाशों ने उप सरपंच के घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग की. घटना में उप सरपंच राजकुमार सिंह एवं उनके भाई सुखलेन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. सोमवार की शाम उप सरपंच अपने भाई के साथ अपने घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे. जब तक दोनों भाई कुछ समझ पाते तब तक उन्हें गोली लग गई.
राजकुमार सिंह को 2 गोली पेट एवं जांघ में लगी है जबकि उनके बड़े भाई सुखलेन सिंह को पेट में गोली लगी है. घटना के बाद से पूरे गांव में खौफ का माहौल है. थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बोला कि गोलीबारी की जानकारी के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिवार वाले उसे उपचार के लिए मुजफ्फरपुर ले गए हैं. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live