अपराध के खबरें

क्या राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सम्मिलित होंगे नीतीश कुमार? अब आई ये बड़ी खबर


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सम्मिलित हो सकते हैं. सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार 30 जनवरी को राहुल गांधी के साथ यात्रा में सम्मिलित होंगे. सूत्रों ने बोला कि नीतीश कुमार और कांग्रेस में सबकुछ ठीक है और किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है.राहुल गांधी की यात्रा इस वक्त असम में है और आज ही पश्चिम बंगाल पहुंचेगी. यहां यात्रा पूरी करने के बाद राहुल गांधी बिहार पहुंचेंगे. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मणिपुर से प्रारंभ हुई है और यह मुंबई तक जाएगी. बंगाल में ममता बनर्जी यात्रा में सम्मिलित होने को लेकर इनकार कर चुकी हैं. ऐसे में बिहार में नीतीश कुमार को लेकर कई अटकलें हैं.
पिछले ही दिनों नीतीश कुमार के राजनितिक सलाहकार और जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता केसी त्यागी ने एबीपी न्यूज़ से बोला था कि इंडिया गठबंधन के बैनर से यह यात्रा होती तो ज्यादा बेहतर होता. 

निमंत्रण मिला है लेकिन नीतीश कुमार तय करेंगे क्या करना है.

बिहार में जेडीयू, लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी), कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन की सरकार है. ये चारों ही पार्टी इंडिया गठबंधन में सम्मिलित है. इन दलों के बीच अब लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा प्रश्न सीटों के बंटवारे को लेकर है. जेडीयू, आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन का बिहार में बीजेपी से मुकाबला है.
इसको लेकर कांग्रेस के साथ बैठकें भी हो चुकी है, हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर लड़ेगी. गठबंधन में सम्मिलित नेताओं का बोलना है कि सीटों को लेकर जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live