अपराध के खबरें

औरंगाबाद पार्किंग विवाद में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार लोगों की कत्ल मामले में छह आरोपित गिरफ्तार


संवाद 


बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना इलाके में एक होटल के पास कार पार्किंग विवाद (Car Parking Dispute) में 4 लोगों की कत्ल मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस घटना से जुड़े छह लोगों को पुलिस ने मंगलवार (16 जनवरी) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दावा किया कि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.औरंगाबाद की पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने मंगलवार को बताया कि नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास कार पार्किंग को लेकर कार सवार एवं स्थानीय लोगों के बीच उत्पन्न विवाद के वजह से चार लोगों की कत्ल मामले में 2 अलग-अलग प्राथमिकी नबीनगर थाना में दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि मामले में संलिप्त दोषियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है. 

घटनास्थल का निरीक्षण एवं साक्ष्य संकलन एफएसएल टीम द्वारा किया जा रहा है.

इस मामले में एसपी ने बताया कि भौतिक एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर घटना में सम्मिलित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है एवं अन्य अभियुक्तों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार दोषियों की पहचान आलोक चौहान, सुजीत चौहान, मुकेश चौहान, सूरजलाल चौहान, दशरथ चौहान और दिनेश राम के रूप में की गई है.
बता दें कि सोमवार (15 जनवरी) को औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में 4 लोगों की मृत्यु हो गई, जिनमें से तीन पड़ोसी राज्य झारखंड के रहने वाले थे. कार में 5 लोग बैठे थे. कार सवार युवक ने गोली चला दी थी जिसमें एक बुजुर्ग की मृत्यु हो गई थी. इसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कार सवार युवकों को पकड़कर पीटना प्रारंभ कर दिया था. इसमें से 3 युवकों की मृत्यु हो गई थी.


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live