अपराध के खबरें

पेंशन का पैसा नहीं देने पर पिता के साथ मिलकर बहू ने की सास की कत्ल, सनसनीखेज पर्दाफाश


संवाद 


बिहार के नालंदा से एक चकित कर देने वाला मामला सामने आया है. बिहार थाना इलाके के मुरौरा गांव में बुधवार (10 जनवरी) को एक बहू ने अपने पिता के साथ मिलकर सास की कत्ल कर दी. इसके पीछे पेंशन के पैसे को लेकर विवाद बताया जा रहा है. मृतक महिला की पहचान 59 वर्षीय विमला शर्मा के रूप में की गई है. पुलिस ने आरोपित बहू रूबी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के बेटे कौशल कुमार ने बिहार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.इस मामले में मृतक महिला विमला शर्मा के दामाद रौशन कुमार ने बताया कि 2 वर्ष पहले उनके ससुर की मृत्यु हो गई थी. वह सरकारी कर्मी थे. उनकी सास को पेंशन मिलता था. उनकी सास हर महीने पेंशन का पांच हजार रुपया बहू को देती थी. इसके बाद भी सास को खाना-पीना नहीं दिया जाता था. खाना मांगने पर सास के साथ झगड़ा करती थी. रूबी देवी पेंशन का सारा रुपया लेना चाहती थी.

 नहीं देने पर सास को प्रताड़ित करती थी.

दामाद ने बताया कि बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने उन्हें कॉल कर बताया कि उनकी सास की गला दबाकर कत्ल कर दी गई है. इसके बाद वह गया से ससुराल पहुंचे. मृतक महिला के बेटे कौशल कुमार ने भी बताया कि उनके ससुर और पत्नी ने रुपये के लिए मां की कत्ल कर दी है. बताया जाता है कि महिला रूबी देवी ने अपने पिता को बुलाया था. घटना के बाद वह फरार हो गया.
पड़ोसी किरण देवी ने बताया कि मंगलवार की शाम से ही बहू और सास से झगड़ा हो रहा था. मंगलवार रात्रि तक मामले को सुलझा लिया गया था. बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. परिजनों के इल्जाम पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बहू को गिरफ्तार कर लिया.इस मामले में थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला के बेटे ने कत्ल की प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें पत्नी और ससुर को आरोपित किया गया है. पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पेंशन का रुपया नहीं देने पर वारदात को अंजाम देने का इल्जाम है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live