अपराध के खबरें

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले तेज प्रताप यादव कहे- 'राम को लाना है तो...'


संवाद 


अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) में आज (22 जनवरी) रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratishtha) होनी है. इसको लेकर कई दिनों से तैयारी चल रही थी और आज उद्घाटन का वह शुभ दिन आ गया है. इस अवसर पर एक ओर जहां देश में भक्तिमय माहौल हो उठा है इसी बीच राजनीतिक दलों की तरफ से जिक्रबाजी भी जारी है. बिहार सरकार (Bihar Government) में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर अपनी बात को पोस्ट किया है.

तेज प्रताप यादव ने लिखा, "राम तो सबके मन में हैं.

 अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने भीतर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते. सबसे पहले महिलाओं के विरुद्ध अत्याचार बंद होना चाहिए और गरीबी और भूख जैसे रावण को कैसे समाप्त करे इस पर विचार होना चाहिए. राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम सद्भाव और खुशहाली के रास्ते पर लेके चलिए."
राम मंदिर को लेकर तेज प्रताप यादव का यह कोई पहला बयान नहीं है. उनके सपने में भगवान श्रीराम आ चुके हैं. ऐसा दावा तेज प्रताप यादव ने एक प्रोग्राम में बयान देते हुए बोला था. तेज प्रताप यादव ने कुछ दिनों पहले एक प्रोग्राम को संबोधित करते हुए बोला था कि उनके सपने में भगवान श्रीराम आए थे. उन्होंने बोला था कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आ रहे हैं. भगवान राम ने बोला कि ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन अइबे नहीं करेंगे.बता दें कि तेज प्रताप यादव अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. भगवान राम से पहले उनके सपने में शिरडी के साईं बाबा भी आ चुके हैं. कुछ महीने खुद तेज प्रताप यादव ने यह बात बोली थी. इतना ही नहीं बल्कि उनके सपने में मुलायम सिंह यादव भी आ चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live