अपराध के खबरें

CM नीतीश कुमार के इस नेता पर अब BJP की नजर, पार्टी में सम्मिलित कराने के लिए सम्राट चौधरी तैयार


संवाद 


 लोकसभा चुनाव से पहले ही धीरे-धीरे सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी से कई नेता उनका दामन छोड़ते जा रहे हैं. ऐसे नेताओं की लिस्ट लंबी है और विपक्षी दलों का दावा है कि अभी ये शुरुआत है. कुछ महीने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी से अलग हुए आरएलजेडी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने साफ बोला था कि जेडीयू में भगदड़ मचेगी. कई नेता अलग हो सकते हैं. धीरे-धीरे यह दिख रहा है. ऐसे नेताओं पर बीजेपी की नजरें टिकी हैं. उन्हें पार्टी में सम्मिलित कराने के लिए बीजेपी के नेता तैयार हैं.भारतीय जनता पार्टी की नजर अब जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता रहे डॉक्टर सुनील कुमार सिंह पर है. सोमवार (22 जनवरी) को जैसे ही खबर सामने आई कि सुनील कुमार सिंह ने जेडीयू से त्यागपत्र दे दिया है तो सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि अब वह बीजेपी में तो नहीं जाने वाले. 

हालांकि बीजेपी उनके स्वागत के लिए पहले से तैयार है.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में बोला कि आज प्रभु श्रीराम आ गए. आज हम सभी मिलकर पूरे भारतवर्ष के लोग स्वागत करते हैं कि श्रीराम फिर से अयोध्या की नगरी में राजा के रूप में स्थापित हो गए हैं. इसी क्रम में पत्रकारों के प्रश्न पर कि सुनील कुमार सिंह ने जेडीयू पर इल्जाम लगाया है कि वहां (जेडीयू में) सब गैंग हो चुका है. इस पर सम्राट चौधरी ने बोला कि जेडीयू के प्रवक्ता सुनील सिंह राममय हो चुके हैं. हम तो स्वागत करेंगे कि वो बीजेपी में आ जाएं.
बता दें कि सुनील कुमार सिंह जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता थे. त्यागपत्र देने का पत्र सोमवार को सामने आया है. हालांकि पत्र पर 7 दिसंबर की ही तारीख है. सुनील कुमार सिंह ने इल्जाम लगाए हैं कि जेडीयू को एक गैंग ने घेर रखा है. इस इल्जाम के बाद अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बीजेपी में जा सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live