अपराध के खबरें

CM नीतीश अचानक आए जेडीयू दफ्तर, पार्टी नेताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर करेंगे मंथन


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जेडीयू दफ्तर आए. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नीतीश कुमार पहली बार पार्टी दफ्तर आए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू दफ्तर में कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे. आने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर जेडीयू (JDU) की रणनीति पर जिक्र होगी. बिहार के सीएम नीतीश कुमार जिलाध्यक्षों से भी भेंट करेंगे. नीतीश कुमार के साथ बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी भी उपस्थित रहे. वहीं, इस क्रम में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गुलदस्ते भेंट कर नीतीश का जेडीयू दफ्तर में स्वागत किया.इस मुलाकात को लेकर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बोला कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पार्टी दफ्तर आए हैं. 

पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

सभी पार्टी के नेताओं से उन्होंने मुलाकात की और बातचीत भी की. कोई विशेष जिक्र नहीं हुई. नए वर्ष की उन्होंने बधाई दी और शुभकामना दी. इस  दौरान उन्होंने सिर्फ मुलाकात की है.
बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार एक्शन में दिख रहे हैं. सीएम आवास में जनप्रतिनिधि और बड़े पैमाने पर कर्मियों से मुलाकात कर रहे हैं. इसके साथ वो कई बड़े निर्णय भी ले रहे हैं. कैनिनेट की बैठक में उन्होंने गरीब परिवार को दो-दो लाख रुपये देने का एलान भी किया है. वहीं, आज सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेताओं ने उनसे भेंट की. इसके बाद नीतीश कुमार एकाएक जेडीयू दफ्तर आ गए और नए वर्ष में पार्टी नेताओं से मुलाकात की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live