अपराध के खबरें

बेतिया GMCH से 2 दिन का बच्चा चोरी, परिवार वाले बोले- 'शुभचिंतक बनकर घूम रही थी एक औरत'


संवाद 


जीएमसीएच (GMCH) के प्रसव वार्ड से सोमवार (15 जनवरी) की रात्रि 2 दिन के नवजात बच्चे की चोरी हो गई. बच्चा चोरी के बाद अस्पताल परिसर में मरीज के परिवार वालों ने बवाल प्रारंभ कर दिया. परिवार वालों ने बच्चे को अस्पताल में इधर-उधर खोजा लेकिन कहीं पता नहीं चला. परिजनों ने बच्चे की चोरी का इल्जाम एक महिला पर लगाया है. बोला कि पिछले कुछ दिनों से शुभचिंतक बनकर आसपास मंडरा रही थी. अपना परिचय देकर पहचान बना ली थी. शिकायत के बाद पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बच्चा चोरी करने वाली महिला की तलाश कर रही है.बताया जाता है कि नौतन थाना क्षेत्र के सांतपुर गांव की रहने वाली माजदा खातून को प्रसव पीड़ा के बाद 14 जनवरी को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. महिला ने ऑपरेशन के बाद एक बेटे को जन्म दिया था. दूसरे दिन ही बच्चे की चोरी हो गई. 

बच्चा चोरी होने के बाद उसकी मां और घर के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इस मामले में परिजनों का बोलना है कि जीएमसीएच में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया है, लेकिन जिस वक्त बच्चा चोरी हुआ है उस वक्त का सीसीटीवी कैमरा नहीं दिखाया जा रहा है. परिजनों के मुताबिक जब से बच्चा चोरी हुआ है उसके बाद से शुभचिंतक बनी महिला भी लापता हो गई है. इससे परिजन मान रहे हैं कि उसी ने बच्चे की चोरी की है. परिवार वालों ने इस संबंध में पुलिस को आवेदन दिया है.
नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि जीएमसीएच से जानकारी मिली है कि एक नवजात बच्चे की चोरी हो गई है. जांच के लिए दारोगा नरेश कुमार को भेजा गया था और पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. बहुत जल्द बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live