अपराध के खबरें

I.N.D.I.A गठबंधन को गिरिराज सिंह ने बताया 'स्वार्थों का एलायंस,' बिहार सरकार से राम मंदिर को लेकर की ये बड़ी मांग


संवाद 


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने विपक्षी गठबधंन इंडिया (I.N.D.I.A) पर निशाना साधा है. उन्होंने बोला कि इंडिया गठबंधन स्वार्थों का एलायंस है. जहां, जहां स्वार्थों में टकराहट हो रही है. वहां गल्लम गाली हो रही है. चाहे बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच हो या उत्तर प्रदेश में हो. बीजेपी पूरे देश में चुनाव की तैयारी कर चुकी है. वन टू वन तो लड़ ही रही है, जिसको वन टू वन लड़ाई करनी हो करे. भारत की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम मान लिया है.उन्होंने बोला कि पीएम मोदी को देश की दो तिहाई आबादी ने गरीबों का मसीहा और भावी प्रधानमंत्री मान लिया है. वहीं बिहार में चल रही सियासी उठापटक को लेकर उन्होंने बोला "लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार ने रामचरित मानस का तिरस्कार किया है. इसका फल भी उन्हें भुगतना पड़ेगा, लेकिन कल तक आरजेडी के नेता ये बोल रहे थे कि लालू यादव के कारण से ही नीतीश कुमार सीएम बने हैं. शनिवार को पिता पुत्र दोनों ने सीएम नीतीश कुमार के आगे घुटने टेक दिए, जिसके फलस्वरूप शिक्षा मंत्री चंद्रशेकर का विभाग बदला गया. ये पहला रिफलेक्शन है."
वहीं अयोध्या में कल होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला कि यह धर्म के पुनर्जागरण का वक्त है.

 केंद्र सरकार ने आधे दिन की छुट्टी का एलान किया है.

 मैं सीएम नीतीश कुमार से बोलना चाहता हूं कि बिहार भी एक हिंदू बाहुल्य राज्य है. ऐसे में हिंदुओं की भावनाओं को देखते हुए बिहार में पूरे दिन की छुट्टी घोषित की जानी चाहिए. इसके अलावा शराब और मांस की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. उन्होंने बोला कि कांग्रेस को राम मंदिर से हमेशा दिक्कत रही है. उनके पास मंदिर के पुनर्निर्माण के दो अवसर थे. गिरिराज सिंह ने बोला कि एक बार 1947 में और दूसरा वर्ष 1992. गिरिराज सिंह ने बोला कि जब 1992 में बाबरी मस्जिद के विध्वंस के बाद कल्याण सिंह को निलंबित कर दिया गया, तो उन्होंने तुरंत एलान किया कि वे मस्जिद का पुनर्निर्माण करेंगे. बीजेपी ने मंदिर बनवाने के लिए लिए कड़ी लड़ाई लड़ी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live