अपराध के खबरें

'NDA में सीटों का बंटवारा हो गया? जहां JDU लड़ेगी वहां RJD...', CM नीतीश से भेंट के बाद बोले तेजस्वी


संवाद 


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार (19 जनवरी) को सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से उनके आवास पर भेंट की. मुलाकात को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बात हो सकती है. हालांकि मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने साफ बोला कि वे लोग सरकार में हैं और कामकाज को लेकर मुलाकातें होती रहती हैं.सीट शेयरिंग के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने बोला कि बीजेपी कितनी सीटों पर बिहार में चुनाव लड़ रही है? क्या एनडीए में सीट शेयरिंग हो गया? तेजस्वी ने बोला कि यह हम लोगों का मसला है, जहां जेडीयू लड़ेगी वहां आरजेडी भी लड़ रही है.

 हम जेडीयू के साथ हैं जेडीयू हमारे साथ है.

 मजबूती के साथ महागठबंधन चुनाव लड़ेगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम कार्य कर रहे हैं.उधर बिहार के सियासी गलियारे में नीतीश कुमार को लेकर अटकलें तेज है कि फिर चौंकाने वाला निर्णय ले सकते हैं. बीजेपी की तरफ से नीतीश कुमार को ऑफर देने के प्रश्न पर तेजस्वी यादव मीडिया पर गुस्सा गए. बोलने लगे कि आप लोग कुछ भी चलाते रहिए, छापते रहिए, आपका एजेंडा है.
तेजस्वी यादव ने बोला कि आप लोग जो प्रश्न पूछ रहे हैं कोई जमीनी हकीकत नहीं है. बार-बार हमको जस्टिफाई करने की आवश्यकता नहीं है. आप एक बात समझिए कि बीजेपी का बिहार से सूपड़ा साफ होना तय है. जब से महागठबंधन बना है, जब से लालू यादव और नीतीश कुमार एक हुए हैं तब से बीजेपी पीड़ा में है. इस प्रकार की अफवाह उड़ाना, झूठी बात करना, झूठा एजेंडा चलाना, आप लोग (मीडिया) साथी बन रहे हैं तो अफसोस होता है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live