अपराध के खबरें

राम आएंगे… PM मोदी भी स्वाति मिश्रा के भजन के हुए फैन, बिहार की बेटी के गाने के लिए बोली ये बड़ी बात


संवाद 


अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य प्रोग्राम होना है. इस मंदिर को लेकर देश भर में उत्साह का माहौल है. राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना खूब वायरल हो रहा है जिसके बोल हैं, 'मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे अंगना सजाऊंगी...', जिसे बिहार के छपरा की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने गाया है. इस गाने के पीएम मोदी (PM Modi) भी फैन हो गए हैं. बुधवार (03 जनवरी) को उन्होंने ट्वीट किया है.पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है…". दरअसल यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला भजन इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और लोग रील्स बना रहे हैं. इसका यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा की प्रशंसा की है. इस गाने को अब तक 42 मिलियन व्यूज मिल चुका है.

 गाने को स्वाति मिश्रा के यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया गया है.

 बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के पहले भी स्वाति मिश्रा के इस भजन को कई लोग शेयर कर चुके हैं. इसके पहले केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, अश्विनी कुमार चौबे सहित यूपी के सीए योगी आदित्यनाथ और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा सहित कई लोगों ने इस गाने की थीम पर बने वीडियो को फेसबुक पर शेयर कर चुके हैं.स्वाति मिश्रा छपरा सदर प्रखंड के माला गांव की रहने वाली हैं. इन दिनों वह छपरा में नहीं हैं. उनके मैनेजर हर्ष ने बताया कि फिलहाल स्वाति मिश्रा मुंबई में हैं. खबर लिखे जाने तक स्वाति मिश्रा की प्रतिक्रिया नहीं आई थी.
राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी... स्वाति मिश्रा का ये भजन ट्रेंड में है. इंस्टाग्राम पर इसके बोल के माध्यम काफी लोग रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा स्वाति मिश्रा के कई और गाने हैं जो वायरल हो चुके हैं. अभी 2 जनवरी को ही राम आए हैं (Ram Aaye Hain) के बोल से स्वाति मिश्रा का दूसरा गाना उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल खुद स्वाति मिश्रा ने ही लिखे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live