अपराध के खबरें

'पर्वत पुरुष और डॉ. श्रीकृष्ण सिंह भी होंगे सम्मानित', PM मोदी का नाम लेकर क्या कहा जीतन राम मांझी?


संवाद 

कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) को भारत रत्न (Bharat Ratna) दिए जाने के एलान के बाद एक ओर क्रेडिट लेने की होड़ मची है तो वहीं दूसरी तरफ सियासी हंगामा भी मचा है. अलग-अलग दल के नेताओं की तरफ से निरंतर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम (HAM) के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) की प्रशंसा करते हुए लालू यादव (Lalu Yadav) पर निशाना साधा है.बुधवार (24 जनवरी) को जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "लालू जी यूपीए सरकार में 10 वर्ष थे, उस समय वह इतने शक्तिशाली थे कि अगर चाहते तो खुद को भी “भारत रत्न” की उपाधि से सम्मानित करवा सकते थे पर कुछ नहीं किया, खैर मोदी है ना, सबका सपना पूरा होगा, पर्वत पुरुष दशरथ मांझी एवं डॉ. श्रीकृष्ण सिंह भी सम्मानित होंगे क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है."इससे पहले एक और पोस्ट में जीतन राम मांझी ने बोला है कि उन्होंने 13 अप्रैल 2023 को जब देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी तो उनसे मिलकर कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की मांग की थी 

जिस पर गृह मंत्री ने बोला था कि आप भरोसा रखिए,

 दलित और पिछड़ों को उनका अधिकार मिलेगा. उन्होंने बोला, "आज यह साबित हो गया कि मोदी की गारंटी मतलब क्या होता है. धन्यवाद शाह जी एवं नरेंद्र मोदी जी. आप हैं तो भरोसा है."
जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन ने भी पीएम मोदी का आभार जताया है. उन्होंने एक्स पर लिखा, "बिहार के तीन लाल में से एक #जननायक_कर्पूरी_ठाकुर जी को भारत रत्न मिलना हर्ष की बात है. आधुनिक बिहार के निर्माता श्री बाबू व पर्वत पुरुष बाबा दशरथ मांझी जी को भी मिले भारत रत्न. यशस्वी प्रधानमंत्री जी सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के साथ सबका सम्मान भी करते हैं, उनका बहुत-बहुत आभार."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live