अपराध के खबरें

मोतिहारी में हत्याकांड का पर्दाफाश, पति के मर्डर के लिए पत्नी ने रची थी साजिश, चौंका देगी वजह


संवाद 


जिले के चकिया थाना क्षेत्र से बीते सोमवार (29 जनवरी) को एक व्यक्ति का शव मिला था. शव देखने से लग रहा था कि ईंट से कूचकर कत्ल की गई है. इस हत्याकांड का बुधवार (31 जनवरी) को चकिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने पर्दाफाश कर दिया. इसकी वजह आपको हैरान कर देगी. घटना में सम्मिलित मृतक हेमराज के बहनोई राजन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह तुरकौलिया थाना क्षेत्र के गायघाट बरहरवा गांव का रहने वाला है.पूछताछ में राजन कुमार ने बताया कि हेमराज की पत्नी से उसका प्रेम-प्रेसंग चल रहा था. उसने स्वीकार किया कि घटना के दिन हेमराज गांव से भोज खाकर घर लौट रहा था. उस दिन उसकी पत्नी ने फोन पर उसके साथ प्लान सेट किया था. पत्नी ने पति से बोला था कि कुछ समान है तो वह जाकर ले आए. तब हेमराज अपने बहनोई राजन के पास गया. 

राजन ने बाइक पर बैठा लिया और बोला कि वह सामान आगे देगा. 

इसके बाद चकिया थाना के शीतलपुर चौक होते हुए बरदाहा सरेह में ले गया और ईंट से कूचकर उसने कत्ल कर दी.बताया जाता है कि मृतक हेमराज की पत्नी के साथ राजन का बीते सात वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी बीच पति ने एक बार पत्नी को राजन के साथ देख भी लिया था. हेमराज जब सख्त हो गया तो पत्नी और राजन ने रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया.
यह बात भी सामने आई है कि मृतक के बहनोई ने अपने साला की कत्ल में अपने चचेरे भाई संग दोस्त से भी सहायता ली है. ईंट से कूचकर कत्ल करने के बाद शव को फेंक दिया था. चकिया थाने की पुलिस ने सोमवार को शव बरामद कर जांच प्रारंभ की थी. इसके बाद 48 घंटे में ही इस पूरे कांड का पर्दाफाश हो गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live