अपराध के खबरें

नीतीश कुमार ने लालू यादव के दरवाजा खुला वाले बयान पर कहा-कौन क्या बोला उस पर ध्यान मत दीजिए

संवाद 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 'दरवाजा खुला' वाले बयान पर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मजेदार और काफी सधे अंदाज में जवाब दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि कौन क्या बोलता है, उसपर ध्यान मत दीजिए। बीच में जो गड़बड़ी हुई है, उसकी अब जांच करेंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि अब तो मेरी आदत है सभी को नमन करने की। 

वे लोग विधानसभा में उधर से आ रहे थे और हमलोग भी इधर से आ रहे थे। इसी दौरान मुलाकात हो गई और हमने नमन किया, फिर उन्होंने भी हमलोगों को नमन किया। इसमें कोई इधर उधर की बात थोड़ी है।

नीतीश कुमार ने कहा कि सबकुछ सही नहीं चल रहा था, इसलिए हमलोग उन्हें छोड़ दिए। अब जो गड़बड़ी हुई है, उसकी जांच तो करेंगे।

कल लालू ने नीतीश कुमार की वापसी को लेकर दिया था बयान
बता दें कि बीते शुक्रवार को लालू यादव से जब पूछा गया था कि क्या नीतीश कुमार के लिए अभी भी दरवाजा खुला है तो इसपर लालू ने कहा था कि अगर आना चाहेंगे तो फिर हमलोग देखेंगे। हमारा दरवाजा तो हमेशा खुला ही रहता है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पलटने के कारण विपक्षी दल उन पर लगातार हमलावर रहा। हालांकि लालू प्रसाद और तेजस्वी के साथ ही परिवार के दूसरे सदस्यों ने नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने में जल्दबाजी नहीं दिखाई।

नीतीश सरकार के बहुमत साबित करने के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा में भाजपा से सवाल किया था कि इसकी क्या गारंटी है कि नीतीश कुमार फिर से नहीं पलटेंगे, लेकिन आरोप लगाने के दौरान भी तेजस्वी ने संयम बनाकर रखा। इसे लेकर कई तरह की बातें हो रही थी, लेकिन आज लालू के बयान आने के बाद यह बात साफ हो चुका है कि राजनीति में कभी किसी के लिए कोई भी दरवाजा बंद नहीं होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live