अपराध के खबरें

इस बार मौत को चकमा नहीं दे सकी तेलंगाना की युवा विधायक नंदिता, दस दिनों में दूसरी बार भीषण एक्सीडेंट

संवाद 

 तेलंगाना की युवा विधायक लस्या नंदिता की शुक्रवार को रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। दस दिन पहले भी नंदिता का एक बड़ा एक्सीडेंट हुआ था लेकिन उसमें वह बाल-बाल बच गई।

आज हुए एक्सीडेंट में विधायक नंदिता की एसयूवी एक डिवाइडर से टकरा गई। घटना हैदराबाद की है। उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।

दस दिन पहले नशेड़ी ड्राइवर ने मार दी थी टक्कर

करीब दस दिन पहले ही विधायक लस्या नंदिता की गाड़ी को नरकटपल्ली में एक एक्सीडेंट हुआ था। वह तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंता रेड्डी के एक कार्यक्रम से लौट रहीं थीं कि नशे में धुत एक ड्राइवर ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि, उस एक्सीडेंट में नंदिता को मामूली चोटें आई जबकि एक होमगार्ड की मौत हो गई थी।

लेकिन इस बार नहीं बच सकी नंदिता...

शुक्रवार को विधायक लस्या नंदिता अपनी मारुति XL6 गाड़ी से जा रही थीं। सुबह करीब साढ़े पांच बजे हैदराबाद में आउटर रिंग रोड पर ड्राइवर अनियंत्रित होकर गाड़ी को मेटल वाले डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसा में लस्या नंदिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर की हालत काफी गंभीर है। ड्राइवर का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दोनों एक्सीडेंट्स की जांच शुरू कर दी है।

पहली बार विधायक बनीं थीं नंदिता

तेलंगाना में हुए राज्य विधानसभा चुनाव में बीआरएस के टिकट पर लस्या नंदिता पहली बार सिकंदराबाद कैंट (एससी) सीट से विधायक बनीं थीं। 37 वर्षीय नंदिता करीब एक दशक पहले ही राजनीति में आईं। 1986 में हैदराबाद में जन्मीं लस्या नंदिता, कवाडीगुडा से पार्षद रह चुकी हैं। 2023 में उनको विधानसभा का टिकट मिला और विजयी हो गईं।

राज्य के नेताओं ने शोक जताया

नंदिता की मौत पर तेलंगाना के सीएम रेवंता रेड्डी, बीआरएस चीफ व पूर्व सीएम के चंद्रशेखर राव, बीजेपी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी सहित तमाम नेताओं ने युवा विधायक की मौत पर शोक जताया है। सीएम रेवंता रेड्डी ने नंदिता के परिवार से करीबी संबंध होने की बात कहते हुए कहा कि नंदिता के पिता जी सयाना के साथ उनका काफी अच्छा संबंध रहा है। एक साल पहले ही उनके पिता का निधन हुआ और अब नंदिता की अचानक मौत काफी दु:खदायी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live