अपराध के खबरें

बीजेपी को वोट क्यों दें? सीतामढ़ी में राजनाथ सिंह ने बताया कारण, बोला- 'देश-विदेश का कोई भी माई का लाल...'


संवाद 

केंद्रीय रक्षा मंत्री सह बीजेपी (BJP) के कद्दावर नेता राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) बुधवार को सीतामढ़ी में आए थे. इस क्रम में उन्होंने बोला कि बीजेपी को ही वोट क्यों दें? क्योंकि बीजेपी 'विश्वसनीय" पार्टी' है. इसका अब तक का ट्रैक रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है. 10 सालों से केंद्र में बीजेपी की सरकार है. पीएम मोदी (PM Modi) का कार्यकाल शानदार रहा है. बीजेपी को वोट क्यों दें? क्योंकि इसकी सरकार में भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. साल 2014 से पूर्व केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी. सरकार पर भ्रष्टाचार के इल्जाम लगे थे. वहीं, केंद्र में पीएम मोदी की सरकार है, जिस पर देश-विदेश का कोई भी माई का लाल भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा सका है.केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सिंह पहली बार जनक नंदनी सीता मां की जन्म स्थली सीतामढ़ी आए थे. उन्होंने पुनौरा स्थित मां जानकी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद सिंह ने मंदिर परिसर में सीता कुंड में आरती की.

 इसके बाद शहर के द्वारिका पैलेस में 'बुद्धिजीवी संवाद' प्रोग्राम में सम्मिलित हुए. 

जहां सबसे पहले सिंह ने बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में सम्मिलित श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सिंह ने बोला कि माता जानकी की स्थली पर आने और मां के दर पर सिर झुकाने का मौका मिला है. विभिन्न दलों के नेता बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं. बीजेपी ही एक पार्टी है, जो कहती है, वो करती है. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी का घोषणा पत्र तैयार किया था. मोदी जी पीएम प्रत्याशी घोषित थे. उनसे मोदीजी ने बोला था कि घोषणा पत्र में ऐसी बात नहीं हो, जिसे हम सब पूरा न कर सके. साल 2019 के लोक चुनाव में वे गृहमंत्री थे. तब भी मोदी जी ने उन्हें ही पार्टी का घोषणा-पत्र तैयार करने का जिम्मा सौंपा था. 
दोनों घोषणा-पत्र में जो बोला गया, उसे पूरा किया गया. जैसे कश्मीर से धारा- 370 हटाने का वादा पूरा किया गया. सरकार बनने पर तीन तलाक जैसी प्रथा को समाप्त करने की बात बोली गई थी, उसे पूरा किया गया.सिंह ने बोला कि अयोध्या में राममंदिर का ढांचा गिरा था, तो सत्याग्रह आंदोलन हुआ था, जिसका नेतृत्व उन्होंने बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते किया था. जेल भी जाना पड़ा था. 1984 से ही पार्टी बोलती आ रही थी कि केंद्र में उसकी सरकार बनने पर अयोध्या में रामलला का मंदिर बनेगा, जो सपना 22 जनवरी को पूरा हो गया. मनुष्य के जीवन की सबसे बड़ी पूंजी विश्वनीयता होती है. विभिन्न दलों के नेता अपनी विश्वनीयता खोते जा रहे हैं. बीजेपी जनता का विश्वास कायम रखी हुई है. यह विश्वनीय पार्टी है. आगे रक्षा मंत्री ने बोला कि कांग्रेस जब भी सत्ता में आती थी, तो गरीबी खत्म करने की बात कहती थी, जो यह मुमकिन नहीं हुआ. वहीं, मोदीजी के पीएम बनने के बाद से नीति आयोग की रिपोर्ट बोलती है कि देश के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आ चुके हैं. प्रोग्राम की अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्यक्ष मनीष कुमार और मंच संचालन क्षेत्रीय प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह ने किया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live