अपराध के खबरें

तेजस्वी की लालटेन को ले भागे कार्यकर्ता, बेकाबू भीड़ ने सबकुछ किया तहस-नहस

संवाद 

 बिहार में तेजस्वी यादव आजकल जन विश्वास यात्रा पर हैं। इस दौरान अपनी सभाओं में वो एनडीए सरकार पर तीखा हमला कर रहे हैं। औरंगाबाद के गांधी मैदान में सभा के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई। थोड़ी देर के लिए भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए। हद तो तब हो गई, जब मंच पर लगाए गए आरजेडी के चुनाव चिन्ह लालटेन को कार्यकर्ताओं ने नोच लिया।
    
 औरंगाबाद: जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव ने औरंगाबाद के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित किया।सुरक्षाकर्मियों ने घेरा बनाकर किसी तरह उनको मंच पर पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने जोशीले भाषण दिए। इस बीच ग्राउंड में अफरा-तफरी का आलम रहा। किसी तरह उन्होंने अपने कार्यक्रम को पूरा किया। वक्त के साथ ग्राउंड में मौजूद भीड़ बेकाबू होती चली गई। इसी भीड़ में महिलाएं भी थीं। एक महिला गिर गई तो पुलिसवालों ने उसे भीड़ से बचाया। एक महिला बैरिकेडिंग से बाहर निकल कर राहत पाई। तेजस्वी के जाते ही रैली में आए लोगों ने मंच पर धावा बोल दिया। आरजेडी के चुनाव चिन्ह लालटेन और फूलों को नोचने लगे। एक-दूसरे पर गिरते-पड़ते लोगों को देखकर पुलिस वाले भी हैरान थे। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर इस पर वो कैसे काबू पाएं।

 औरंगाबाद : तेजस्वी की सभा में भीड़ हुई बेकाबू, हालात काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ बेकाबू
औरंगाबाद में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ बेकाबू हो गई। भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए। भीड़ न सिर्फ बैरिकेडिंग तोड़ी बल्कि कई कुर्सियां को तहस-नहस कर डाला। वहां तैनात पुलिसकर्मी भीड़ को देखकर बेबस बने रहे। पुलिस ने कार्यकर्ता को एक-दो डंडा लगाया मगर, भीड़ के कारण पुलिस को भी शांत रहना पड़ा। इस भगदड़ में कई महिलाएं भी नीचे गिर गईं। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
 तेजस्वी के जाते ही मंच की सजावट पर धावा 
हद तो तब हो कि जब पार्टी सिंबल के रूप में लगे लालटेन को भी कार्यकर्ता ले भागे। उसे नोचने के लिए एक-दूसरे में होड़ मच गई। वैसे, तेजस्वी यादव के भाषण में निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कंधे पर बैठकर मुख्यमंत्री चाहते हैं कि लोकसभा के साथ ही विधानसभा का चुनाव करा लें। तेजस्वी ने ललकारते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो ऐसा करके दिखा दें। लोकसभा में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा और विधानसभा में भी हराएंगे।

 आरा में भी तेजस्वी की सभा में भीड़ हुई थी बेकाबू
औरंगाबाद से पहले तेजस्वी की आरा की रैली में भीड़ बेकाबू हो गई थी। वहां पर भी बैरिकेडिंग और कुर्सियां तोड़ी गई थी। अब औरंगाबाद की सभा में हालात बिगड़ते दिखे। अच्छी बात रही कि किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live