अपराध के खबरें

आरा में भयंकर सड़क दुर्घटना, चार लोगों की मृत्यु, 2 घायल, बाइक से जा रहे थे सभी


संवाद 


बिहार के आरा में शुक्रवार (22 मार्च) को अज्ञात वाहन ने 2 बाइक सवार 6 लोगों को रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक व्यक्ति ने आरा लाने के क्रम में दम तोड़ दिया. घटना 11 बजे के करीब की बताई जा रही है. दो लोगों को उपचार के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया है. 

घटना पीरो थाना क्षेत्र के तिवारी डीह गांव के पास की है.

1) वीर कुंवर राम, पिता- आनंद राम, गांव- नुआ, थाना- सिकरहट्टा

2) अंटु कुमार, पिता- उमेश पासवान, गांव- तिरोजपुर, थाना- तरारी

3) अभिषेक कुमार, पिता- रविंदर पासवान, गांव- तिरोजपुर, थाना- तरारी 

मरने वाले चौथे व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है. इस मामले में पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि दो बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई है. दो जख्मी को उपचार के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बारे में यह स्पष्ट नहीं पता चल पाया है कि यह घटना दो बाइकों की टक्कर की है या किसी बड़ी गाड़ी ने दोनों बाइक सवार को कुचल दिया है. जख्मियों से जानकारी लेने के बाद कुछ स्पष्ट हो पाएगा.शुरुआती जो खबर आ रही है उसके अनुसार मरने वाले चार लोगों में 3 युवक हैं जबकि एक बच्ची है. वहीं दो जख्मियों में एक महिला और एक बच्चा है. महिला का नाम संजू देवी है. जख्मी बच्चा महिला का बेटा है. इस घटना के बाद अक्रोशित ग्रामीणों ने बिहिया बिहटा स्टेट हाईवे को तिवारी डीह गांव के पास जाम कर दिया. लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के आने और उनसे पूछताछ के बाद पता चलेगा कि मृतक और जख्मी आपस में क्या लगते थे या कौन किसका रिश्तेदार है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. खबर लिखे जाने तक किसी के परिजन सदर अस्पताल नहीं आए थे.
सड़क दुर्घटना में घायल संजू देवी ने बताया कि वो रोहतास जिले के जेसरी (काराकाट) स्थित अपनी बहन के घर से अपने गांव लौट रही थी. तबीयत खराब थी तो मिलने के लिए गई थी. वापस अपने गांव लौट रही थी तभी रास्ते में यह घटना हो गई. उसे अभी तक दुर्घटना में अपने पति और बच्चों के मरने की खबर नहीं है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live