अपराध के खबरें

समस्तीपुर में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मृत्यु, 10 से ज्यादा घायल


संवाद 


खानपुर थाना इलाके के रेबड़ा चौक के पास सोमवार (11 मार्च) को एक भयंकर सड़क हादसा हो गया. यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में मौके पर ही 3 लोगों की मृत्यु हो गई. दुर्घटना में 10 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से आनन सभी जख्मियों को उपचार के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां तीन लोगों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.बस मथुरापुर स्टैंड से बहेड़ी जा रही थी. उसकी हालत काफी जर्जर थी. माना जा रहा है कि ब्रेक फेल हो जाने के वजह से रेबड़ा चौक के पास यह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह भी कहा जा रहा है कि तेज गति में बस को घुमाने से गाड़ी पलटी है. इस क्रम में विद्यालय जा रही एक स्कूली बच्ची भी इसकी चपेट में आ गई.

 वहीं खलासी और एक पैसेंजर की बस के नीचे दबने से मृत्यु हुई है. 

मृतक की पहचान रेबड़ा गांव निवासी महेश शर्मा की पुत्री निखिला कुमारी (छात्रा), बस के खलासी शिवाजीनगर के रजौर निवासी नामदेव और यात्री की पहचान दरभंगा के अंबा बिजौलिया निवासी बौकू चौपाल के रूप में हुई है.
घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना से नाराज लोगों ने पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध खूब जमकर नारेबाजी की. गुस्साए उप प्रमुख अमरेंद्र कुमार यादव, ग्रामीण छोटू सहनी आदि ने बोला कि सड़क पर धड़ल्ले से जर्जर बसों का परिचालन होता है. इस पर पुलिस या प्रशासन का कोई ध्यान नहीं होता है. इसके चलते हर दिन दुर्घटना हो रहे हैं.
वहीं दूसरी और घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग की. जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस को लोगों ने खदेड़ा. स्थानीय लोगों ने सभी जख्मियों को उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया था जहां से बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया गया. घटनास्थल पर उपस्थित दारोगा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live