अपराध के खबरें

'400 क्या... 40 सीट भी नहीं आएगी...', RJD ने बीजेपी के लिए क्यों बोली ये बड़ी बात? समझिए


संवाद 

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) ने आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. उनके इस निर्णय को अलग-अलग पार्टी के नेता अपने-अपने नजरिए से देख रहे हैं और बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं. बिहार में भी इसको लेकर अलग माहौल बन गया है. आरजेडी ने आक्रमण करते हुए बोला है कि बीजेपी भोजपुरी कलाकारों के भरोसे है.
सोमवार (04 मार्च) को आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बयान देते हुए बोला कि बीजेपी के विरुद्ध में देश में जो माहौल है और जनता में जो आक्रोश है उसका एहसास बीजेपी के उम्मीदवारों को भी होने लगा है. आसनसोल से बीजेपी ने पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया और उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. अब दूसरी तरफ अक्षरा सिंह का नाम आ रहा है.मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि बीजेपी को राजनीतिक कार्यकर्ता और नेता नहीं मिल रहे हैं चुनाव लड़ने के लिए. 

कलाकारों के भरोसे चुनाव जीतना चाहते हैं.

 बीजेपी का 2024 के लोकसभा चुनाव में सफाया तय है. ये एहसास सबको है इसलिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं. बोला- "चाहे पीटें जितना ढोल, बीजेपी की खुल गई पोल." आरजेडी नेता ने बोला कि 400 सीट क्या, 40 सीट भी बीजेपी को नहीं आएगी.बता दें कि पवन सिंह को बीजेपी की पहली लिस्ट में ही जगह मिली थी. आसनसोल से पार्टी ने नाम की घोषणा कर दी थी. आज सोमवार को ही पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की थी. वहीं दूसरी तरफ इस सीट से अक्षरा सिंह का भी नाम सामने आ रहा है. बोला जा रहा है पवन सिंह के मना करने के बाद इस सीट से अक्षरा सिंह को टिकट मिल सकता है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी बीजेपी की तरफ से नहीं हुई है. इस प्रकार के नामों के सामने आने के बाद आरजेडी ने बीजेपी पर आक्रमण किया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live