अपराध के खबरें

पीएम मोदी की रैली में क्यों नहीं दिखे चिराग और कुशवाहा? राजनीतिक कयास प्रारंभ, आरजेडी ने ली चुटकी


संवाद 


बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय में शनिवार को पीएम मोदी (PM Modi) आए थे. इसमें एनडीए (NDA) में सम्मिलित बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar), पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi), केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Paras) सम्मिलित हुए, लेकिन अब यह जिक्र का विषय बन गया है कि पीएम मोदी के हनुमान कहे जाने वाले चिराग पासवान (Chirag Paswan) मोदी के रैली में नहीं दिखे. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) भी सम्मिलित नहीं हुए. अब इस पर आरजेडी (RJD) ने ताना कसते हुए बोला है कि मुख्य प्लेयर आ गया तो इनकी आवश्यकता नहीं है. आरजेडी के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बोला कि पीएम मोदी की रैली में चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा क्यों नहीं गए यह तो वो लोग ही बताएंगे, लेकिन एक बात हम लोग पहले से बोल रहे थे कि चिराग पासवान या उपेंद्र कुशवाहा ये लोग टोएल्थ मैन है और टोएल्थ मैन को जब तक पिच पर नहीं उतर जाता है तब तक उनकी यही स्थिति रहती है.

 इनको जिस कार्य के लिए रखा गया था. 

भारतीय जनता पार्टी उनसे वह कार्य करवा रही था. अब टीम में मुख्य प्लेयर आ गया है तो कहीं ना कहीं इनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है और ऐसी सियासत करने वाले बेनकाब हो गए हैं.
हालांकि चिराग पासवान की पार्टी ने इसका बचाव किया है और बोला है कि पूर्व से निर्धारित कार्य के कारण चिराग पासवान नहीं पहुंचे है. हमारी पार्टी के जिला स्तरीय नेता पीएम मोदी की रैली में सम्मिलित थे. लोजपा रामविलास के प्रवक्ता डॉ. विनीत सिंह ने बोला कि विपक्ष जोकर लग रहा है. हमारे नेता चिराग पासवान की मजबूती के साथ एनडीए में खड़े हैं और हम लोग का यही लक्ष्य है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए.वहीं, उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने भी बचाव किया है. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के प्रवक्ता नितिन भारती ने बोला कि जो चर्चा चल रही है वह पूरी तरह बकवास है. प्रधानमंत्री का प्रोग्राम सरकारी प्रोग्राम था और उसमें मंच साझा करने के लिए पद पर आसीन लोगों का होना आवश्यक था. उपेंद्र कुशवाहा के पास अभी कोई पद नहीं है. इस वजह से वह नहीं गए हैं. हमारे पार्टी के सभी जिला स्तरीय कार्यकर्ता वहां पहुंचे हुए थे, खुद मैं भी गया था. उन्होंने कहा कि एक दिन पूर्व समस्तीपुर में प्रोग्राम हुई थी. हमारे नेता ने साफ बोला था कि हर हाल मे हम लोग सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और मजबूती के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे. इसमें जो भी जिक्र चल रही है वह भी गलत है हम लोग पूरी प्रकार एनडीए के साथ हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live