अपराध के खबरें

एनडीए में बिहार की सीट शेयरिंग का एलान कब होगा? सीएम नीतीश ने किया क्लियर


संवाद 


एनडीए में बिहार की सीट को लेकर बंटवारे के प्रश्न पर सीएम नीतीश कुमार ने बोला कि सब जल्दी हो जाएगा. सबके बारे में खबर मिलेगी. आज शाम में सबकुछ साफ हो जाएगा. वहीं, मंत्रिमंडल विस्तार के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि जल्द सब होगा. इसमें लगे हुए हैं. बहुत जल्द सभी की खबर मिलेगी.दरअसल, सीएम नीतीश आज बिहार विधानसभा सचिवालय आए थे. जहां उनके साथ 11 नव नियुक्त सदस्यों ने एमएलसी चुनाव की जीत का सर्टिफिकेट लिया. सीएम नीतीश के साथ उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा भी उपस्थित रहे और सीएम को फिर से एमएलसी बनने पर उन्होंने बधाई दी. 

वहीं, इस क्रम में सीएम ने सीट बंटवारे और कैबिनेट विस्तार को लेकर ये बड़ा बयान दिया.

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी निरंतर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रही है, लेकिन बिहार की सीटों को लेकर अभी तक कोई एलान नहीं किया गया है. इससे कयास लगाया जा रहा है कि बिहार एनडीए में सभी को खुश करने बीजेपी को परेशानी हो रही है. इस बीच चिराग पासवान ने बुधवार को बड़ा संकेत दिया. उन्होंने बोला कि अब सबकुछ फाइनल हो गया है. इस बयान के बाद बोला जा रहा है कि बीजेपी 17, जेडीयू 16, एलजेपी आर 5, 'हम' 1 और आरएलएम 1 पर चुनाव लड़ सकती है.
वहीं, बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी खूब सियासत हो रही है. 28 जनवरी को एनडीए की सरकार बनी लेकिन डेढ़ महीने बाद भी कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है. हालांकि बुधवार को जानकारी मिली की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम संग इस विषय पर बैठक की थी. इस बैठक के बाद बोला जा रहा है कि आज कैबिनेट विस्तार हो सकता है, लेकिन आज भी कैबिनेट विस्तार टल गया.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live