अपराध के खबरें

'अगर कोई दूसरे का कंधा पकड़ कर...', चिराग पासवान के एनडीए में बने रहने पर कहे प्रशांत किशोर


संवाद 


लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में भी सियासी खलबली तेज है. सीटों पर मंथन के साथ-साथ नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है. इस बीच एलजेपी-रामविलास के नेता चिराग पासवान के एनडीए में बने रहने पर सस्पेंस बरकरार है. वहीं इस प्रश्न पर अब प्रशांत किशोर का भी बयान सामने आया है.दरअसल, जन सुराज पदयात्रा के क्रम में मीडिया संवाद प्रोग्राम में प्रशांत किशोर ने कई प्रश्नों के जवाब दिए। बिहार में NDA के भीतर चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा के बने रहने का जारी संशय पर भी प्रशांत किशोर से प्रश्न पूछे गए. वहीं प्रशांत किशोर ने इस प्रश्न का जवाब देते हुए बोला कि अगर कोई व्यक्ति दूसरे का कंधा पकड़ कर वैतरणी पार करना चाहता है, तो उन्हें सामने वाले के मर्जी के हिसाब से चलना होगा.

बीजेपी पर ताना कसते हुए प्रशांत ने बोला,

 "जमीनी स्तर पर एनडीए नाम की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है, एक ही ताकत है जिसके सहायता से सब लोग अपना नाव पार कराते हैं उसका नाम है 'भाजपा'. इसलिए भाजपा जैसे चाहेगी वैसे सभी को चलना पड़ेगा, अगर भाजपा के मुताबिक कार्य नहीं होता फिर उन्हें दूसरी ओर जाना होगा." चिराग पासवान ने बोला, "जो भाजपा ने आदेश दिया उसे मानना पड़ेगा नहीं तो बाहर का रास्ता देखना पड़ता है। उन्होंने बोला की भाजपा जहां बैठाएगी वहीं बैठना पड़ेगा, नहीं तो अपना झोला लेकर दूसरी तरफ जाना पड़ेगा."
बता दें कि चिराग पासवान ने हाल ही में बोला था कि हर गठबंधन चाहता है कि चिराग पासवान उनके पक्ष में रहें और ऐसा इसलिए क्योंकि लोग उनके 'बिहार फर्स्ट, बिहार फर्स्ट विजन' से प्रभावित है जो राज्य को लंबे वक्त से चले आ रहे पिछड़ेपन से बाहर निकालना चाहता है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live