अपराध के खबरें

मोतिहारी में रेलिंग से टकराई कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु, फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे पटना


संवाद 


मुफस्सिल थाना इलाके में सोमवार (04 मार्च) की सुबह एक बड़ी दुर्घटना हो गयी. एक अनियंत्रित इनोवा कार की पुल की रेलिंग से टक्कर हो गई. इस घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मृत्यु हो गई. मरने वालों में सास-ससुर और बहू हैं. वहीं बेटा जख्मी है जबकि ड्राइवर का कुछ पता नहीं चल रहा है. ये लोग फ्लाइट पकड़ने के लिए पटना जा रहे थे.यह पूरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान की है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. जख्मी शख्स की पहचान गणेश शंकर के रूप में गई है. वह पेशे से पत्रकार है. मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. 

स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि यह परिवार रक्सौल का रहने वाला था. रक्सौल थाना क्षेत्र के 11 नंबर वार्ड मारवाड़ी गली से ये लोग मुजफ्फरपुर होते हुए पटना के लिए जा रहे थे. गणेश के साथ उसके माता-पिता और पत्नी भी थी. गणेश को माता-पिता के उपचार के लिए पटना से फ्लाइट पकड़ना था. इसी क्रम में रास्ते में यह घटना हो गई. अनियंत्रित होकर कार पुलिया की रेलिंग से टकराई और हादसे में गणेश के पिता श्रवण मस्कारा, माता प्रेमा मस्कारा, पत्नी अंजू मस्करा की जान चली गई. सू के अनुसार, गणेश के माता-पिता और पत्नी पिछली सीट पर बैठे थे. बोला जा रहा है कि सिर्फ कार के चालक के सामने वाला एयर बैग ही खुला है. इससे यह लग रहा है कि वह सुरक्षित था और मौके से भाग गया. यह भी माना जा रहा है कि हो सकता है कहीं और उपचार करा रहा है.
मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि कार की टक्कर में तीन लोगों की मृत्यु हुई है. एक जख्मी है जिसका उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. ड्राइवर का गेट खुला पाया गया था और उसका कुछ पता नहीं चल सका है. ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live