अपराध के खबरें

अपने खास अंदाज में तेज प्रताप ने दिखाया 'भाई प्रेम', खुले मंच से तेजस्वी के लिए बोली दिल की ये बड़ी बात


संवाद 


जन विश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) में पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने रविवार को महागठबंधन सरकार की उपलब्धियां गिनाई. इस क्रम में तेजस्वी यादव को लेकर कई बातें बोली. उन्होंने बोला कि तेजस्वी (Tejashwi Yadav) अनमोल रत्न हैं, लालू की विचारधारा को आगे हम व तेजस्वी बढ़ा रहे हैं. तेजस्वी ने बतौर डिप्टी सीएम महागठबंधन सरकार में जितना कार्य किए उतना 17 वर्ष में नीतीश बतौर सीएम नहीं किए. जनविश्वास यात्रा में तेजस्वी व हम पूरा बिहार घूमे, रैली के लिए सभी को आमंत्रित किया. लाखों लोग आए हैं.तेज प्रताप यादव ने बोला कि तेज प्रताप यादव ने बोला कि बीजेपी को देश से भगाना नहीं है खदेड़ना है. पीएम मोदी लालू यादव की रैली से डरे हुए हैं. पीएम मोदी लालू यादव द्वारा किए जाने वाले संबोधन को लेकर डरे हुए हैं. 

आज की रैली से हम हुकांर भर रहे हैं.

 आज यह महारैली नहीं बल्कि बहुत बड़ा पर्व का आयोजन किया गया है. हम संविधान को मिटाने वालों को मिटा देंगे. वहीं, आगे उन्होंने बोला कि महागठबंधन छोड़कर गए वह बाद में पछताएंगे. हिंदू-मुस्लिम सभी भाई भाई हैं. केंद्र व बिहार से एनडीए सरकार को हटाना है. रोजगार का मतलब तेजस्वी है.
बता दें कि महागठबंधन की जनविश्वास रैली में लाखों की संख्या में लोग गांधी मैदान आए थे. मंच पर महागठबंधन के तमाम प्रमुख नेता दिखे. रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव समेत कई दिग्गज आए थे. गांधी मैदान में इस क्रम में खचाखच भीड़ जुटी हुई थी. आरजेडी के कार्यकर्ताओं में इस दौरान काफी ज्यादा उत्साह दिखा. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live