अपराध के खबरें

चिराग पासवान को लगा बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी


संवाद 


चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी आर को लगा बड़ा झटका लगा है. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने गुरुवार को पार्टी छोड़ने कि घोषणा की है. इसके साथ ही चिराग पासवान पर कई गंभीर इल्जाम भी लगाए हैं. चिराग की तरफ से धोखा मिलने के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि यह तो बहुत स्पष्ट है. पूरे बिहार की जनता समझ रही है कि हमारे साथ क्या हुआ है.अरुण कुमार ने बोला कि चिराग पासवान को मैंने किन परिस्थितियों में साथ दिया. किन परिस्थितियों में मैंने उनके कहने पर पार्टी को विलय करा दिया. आखिर हमलोग माला जपने वाले हिमालय के साधु तो नहीं हैं. हम जनसुविधाओं के लिए अपनी ताकत को बढ़ा कर जनता को ताकत देने के लिए 40 वर्षों से राजनीति कर रहे हैं. 

अब मैं चिराग पासवान की पार्टी से अलग हो गया हूं.

 वहीं, जहानाबाद से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि इस पर निर्णय समर्थकों से बातचीत के बाद लेंगे.पूर्व एलजेपी आर के नेता ने बोला कि वह (चिराग पासवान) सोच सकते हैं कि मैं नीतीश कुमार से हाथ मिला लूंगा और एक बड़ी ताकत बन जाऊंगा. यह उनकी मानसिकता है. मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे धोखा दिया गया है. ये नहीं होना चाहिए था. चिराग पासवान के लिए भी अच्छा नहीं हुआ है. वो भले आज नहीं समझ रहे हैं. जो पिता तुल्य कहते थे, चाचा कहते थे वो ऐसा करेंगे? ये नहीं लगता था.
वहीं, अरुण कुमार के त्यागपत्र के बाद कई तरह के कयास भी लगाने प्रारंभ हो गए हैं. बोला जा रहा है कि किसी पार्टी से जहानाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं या निर्दलीय भी चुनाव मैदान में उतर सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live