अपराध के खबरें

यूपी में सीतामढ़ी के एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मृत्यु, जा रहे थे प्रयागराज


संवाद 

जिले में रीगा के रहने वाले एक ही परिवार के 7 लोगों की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मृत्यु होने की खबर मिली है. घटना जौनपुर हाईवे की है. इस घटना से परिवार ही नहीं, बल्कि पूरा गांव गमगीन हो गया है. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार और गांव के लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी के रीगा स्टेशन चौक निवासी जवाहर ठाकुर और गजाधर ठाकुर के परिवार के 9 लोग शादी के सिलसिले में लड़की देखने के लिए प्रयागराज जा रहे थे. इस क्रम में शनिवार की रात्रि यह घटना हुई.बताया गया है कि सीतामढ़ी जिला के रीगा स्टेशन चौक से निवासी जवाहर ठाकुर और गजाधर ठाकुर के परिवार के नौ लोग शादी के सिलसिले में लड़की देखने के लिए प्रयागराज जा रहे थे. सभी गाड़ी से जा रहे थे.

 बताया जा रहा है कि ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में यह हादसा हुआ.

 अब तक इस घटना में सात लोगों की मृत्यु की बात बताई जा रही है. वहीं, तीन लोग जख्मी हैं. फिलहाल मृतक के परिजन और गांव के कुछ लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.मिली सूचना के अनुसार रीगा स्टेशन चौक निवासी गजाधर ठाकुर के परिवार के आठ-नौ लोग लड़की देखने के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में यह दुर्घटना हुई. परिवार के लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं, इस बीच, घटना से पीड़ित परिवार और पूरे गांव में मातम छा गया है. पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.
इस घटना को लेकर जौनपुर के एसपी प्रतिमा वर्मा ने बताया कि 6 की मृत्यु मौके पर ही हो गई, जबकि एक बालक की मृत्यु बनारस में उपचार के दौरान हुई है. शेष 2 का बनारस में इलाज चल रहा हैं. मृतकों में चार पुरूष और दो महिलाएं सम्मिलित हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live