अपराध के खबरें

'मोदी का परिवार' कैंपेन को मिला जेडीयू का साथ, और वहीं सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव को कैसे घेरा?


संवाद 


देशभर में परिवारवाद की सियासत को लेकर बहस प्रारंभ हो गई है. बीजेपी की तरफ से सोशल मीडिया (Social Media) पर 'मोदी का परिवार' (Modi Ka Parivar) कैंपेन को अब सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू का भी साथ मिल गया है. जेडीयू ने अपने एक्स हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो बीते सोमवार (04 मार्च) को शेयर किया है. इसमें नीतीश कुमार आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर ताना कसते नजर आ रहे हैं.दरअसल, लालू प्रसाद ने बीते रविवार को पटना में आयोजित जन विश्वास महा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद पर निशाना साधे जाने पर पलटवार किया था. इसके बाद बीजेपी ने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार ' 

कैंपेन प्रारंभ कर दिया. 

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट में अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया.
बिहार में सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के साथ हैं और इस कैंपेन को बिहार में जेडीयू का भी साथ मिला है. जदयू ने अपने एक्स हैंडल से नीतीश कुमार का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पूरे बिहार को अपना परिवार बता रहे हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है "पूरा बिहार हमारा परिवार." यह भी लिखा है, "राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा देने वालों को माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का करारा जवाब."नीतीश कुमार अपने बयान में बोल रहे हैं, "जननायक कर्पूरी ठाकुर कभी अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाए. एक ही बात जान लीजिए जननायक कर्पूरी ठाकुर से सीख कर हमने भी किसी अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाया. हम और लोगों को बढ़ावा देते हैं. इस सब चीजों को याद रखिए. कौन क्या कहता है इससे हमको कोई मतलब नहीं है. बोलते रहे. कोई लेना देना नहीं है."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live