अपराध के खबरें

चिराग पासवान की पार्टी ने पशुपति पारस को दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर! बयान से मची हलचल


संवाद 


बिहार की सियासत में इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के बीच जबरदस्त जिक्रबाजी हो रही है. वजह है हाजीपुर सीट. इसको लेकर किसी भी हाल में पशुपति पारस समझौता करने के मूड में नहीं हैं. इतना ही नहीं बल्कि और भी कुछ सीटें हैं जिस पर वह लड़ना चाहते हैं. इन सबके बीच चिराग पासवान की पार्टी का एक बयान आया जिससे सियासी गलियारे में हलचल मच गई है.चिराग पासवान की पार्टी ने पशुपति पारस को लोकसभा चुनाव में लड़ने का ऑफर दे दिया है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रवक्ता विनीत सिंह ने बीते शुक्रवार (15 मार्च) को बड़ा बयान दिया. 

बयानों के माध्यम से पशुपति पारस को ना सिर्फ ऑफर दिया है बल्कि सीधा-सीधा आक्रमण भी किया है.

पशुपति कुमार पारस के बयान पर विनीत सिंह ने एक प्रतिक्रिया देते हुए बोला है, "बोलते हैं कि हम तीन सीट पर अकेले चुनाव लड़ेंगे. भाई स्वागत है आपका. जिसके पास 500 वोट नहीं है, जिसने अनुकंपा पर मंत्री बनकर ढाई वर्ष तीन वर्ष मलाई खाई है, जिसने परिवार और पार्टी को तोड़ा है, उसका स्वागत है. जो भी आपने भ्रम की स्थिति पाल रखी है वह भी समाप्त हो जाएगा. एक जगह से भी जमानत नहीं बचेगी."
बता दें कि ऐसी खबर है कि एनडीए में सीटों को लेकर जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार चिराग को 5 सीट दे दी गई है. फिलहाल आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. जैसे ही यह सूचना आई उसके बाद से चाचा पशुपति पारस के तेवर बदल गए हैं. चाचा-भतीजे में हाजीपुर सीट को लेकर ही लड़ाई है. पशुपति पारस कड़े निर्णय ले सकते हैं. सूत्रों का बोलना है कि पशुपति पारस का हाजीपुर से चुनाव लड़ना तय है. भले ही वह किसी भी गठबंधन से लड़ें. ऐसे में चिराग की पार्टी ने उन्हें चुनौती दे दी है कि वह लड़ते हैं तो उनका स्वागत है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live