अपराध के खबरें

पटना में होली पर खून-खराबा, शव यात्रा में जा रहे दो लोगों को मारी गोली, एक की स्थिति गंभीर


संवाद 


राजधानी पटना में मंगलवार (26 मार्च) को एक ओर जहां होली के जश्न में लोग डूबे हैं तो वहीं दूसरी तरफ खून-खराबा भी देखने को मिला है. पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र में शव यात्रा में जा रहे दो युवकों को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना के बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में दोनों को निजी अस्पताल ले गए जहां एक की स्थिति खतरे से बाहर है जबकि दूसरे की  स्थिति गंभीर बताई जा रही है.पूरा मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र सोनावा बाजार का है. शव यात्रा सोनावा गांव से निकली थी. जैसे ही लोग बाजार पहुंचने के बाद खाजेकलां घाट जाने के लिए निकले तो सोनावा बांध पर ही अज्ञात बदमाशों ने शव यात्रा में जा रहे दो युवकों को गोली मार दी.
इस घटना के बारे में फतुहा डीएसपी निलेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार कल (सोमवार) रात में होली के क्रम में ही गांव के कुछ लोगों ने आपस में विवाद किया था. 

मारपीट तक की नौबत आ गई थी. 

उसी विवाद को लेकर आज मंगलवार को शव यात्रा में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.बताया जाता है कि गांव के ही वैद्यनाथ सिंह की पत्नी का देर रात्रि निधन हो गया था. आज मंगलवार की सुबह अंतिम संस्कार के लिए लोग खाजेकलां घाट जा रहे थे. घटना में सुबोध कुमार नाम के युवक को एक गोली बांह में लगी है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. एक युवक को पेट में गोली लगी है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.बता दें कि बीते रविवार की शाम को भी दीदारगंज थाना क्षेत्र में कत्ल की घटना हुई थी. खासपुर गांव में होलिका दहन के लिए जलावन मांगने गए 16 वर्षीय किशोर को घर मालिक ने चाकू मारकर कत्ल कर दी थी. इसके बाद आज इसी थाना क्षेत्र में फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live