अपराध के खबरें

पीएम की सभा में CM नीतीश के सम्मिलित नहीं होने पर RJD ने खड़ा किया प्रश्न, क्या NDA में है कलह?


संवाद 


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज (6 मार्च) बिहार के दौरे पर बेतिया आ रहे हैं. इस क्रम में केंद्र सरकार की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इस प्रोग्राम में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सम्मिलित नहीं होंगे. अब इस पर सियासत चर्चा भी तेज हो गई है. आरजेडी (RJD) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि 2 दिन पहले औरंगाबाद और बेगूसराय में प्रधानमंत्री की सभा हुई तो एनडीए (NDA) के दो घटक दल के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan), उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) पीएम की सभा में सम्मिलित नहीं हुए. आज नीतीश कुमार भी पीएम की सभा में नहीं जा रहे हैं. इससे साफ लगता है कि एनडीए नेगेटिव डिटेक्टिव डिटेक्टिव एलायंस हो गया है.मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि एनडीए के नेताओं का हाथ और गला तो जरूर मिल रहा है, लेकिन दिल नहीं मिल रहा है. 

एनडीए सरकार में अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ. 

उन्होंने बोला कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार में महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगा, जिसका प्रमाण 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में मिल चुका है. एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनवरी महीने में ही जब महागठबंधन में थे तो वह सीट बंटवारे की बात कर रहे थे जब बीजेपी के साथ गए तो क्यों नहीं अभी तक सीट बंटवारा कर पाए.
बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 1 सप्ताह से भी कम वक्त में दूसरी बार बुधवार को बिहार आएंगे. मोदी दोपहर पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में 12,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का अनावरण करेंगे. बेतिया में जिन परियोजनाओं का प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन किया जाएगा उनमें मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के बीच एक एलपीजी लाइन और मोतिहारी में इंडियन ऑयल का एक एलपीजी बॉटलिंग और भंडारण संयंत्र भी सम्मिलित है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live