अपराध के खबरें

नीतीश कुमार ने वशिष्ठ नारायण सिंह को खुले मंच से कहे- जल्द देंगे आपको पद, CM के दिमाग में है विशेष 'प्लान'


संवाद 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को जेडीयू नेता वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashishtha Narayan Singh) के लेखों व भाषणों का संग्रह 'लोकतंत्र के पहरुआ' पुस्तक का लोकार्पण किया. इस क्रम में उन्होंने वशिष्ठ नारायण सिंह को लेकर बड़ी बात बोलीं. उन्होंने बोला कि बराबर इनसे हम मिलने आते हैं. ये बोलते रहते हैं मेरी तबीयत ठीक नहीं है. इस पर हम इनके पास आकर बैठ जाते हैं और इनका देह पकड़ने लगते हैं बोलते हैं ठीक हैं तो ठीक रहने लगते हैं. अब तो एक जिम्मेदारी देने वाले हैं, जो कुछ दिन में तय होने वाला है. परमानेंट और जिम्मेदारी देने वाले हैं. सरकारी कार्य देने वाले हैं. अभी इसका एलान नहीं कर सकते हैं, लेकिन बाद में करेंगे और जल्द करेंगे.

नीतीश कुमार ने बोला कि वशिष्ठ नारायण सिंह की अभी आयु ही क्या है? 

वे तो अभी सिर्फ 79 वर्ष के हुए हैं. उन्होंने बोला कि मेरी आयु भी 74 साल हो चुकी है. ऐसे में वशिष्ठ नारायण सिंह के अनुभव का पार्टी को पूरा लाभ मिलना चाहिए और इसे लेकर उन्हें जल्द ही अहम जिम्मेदारी दी जाएगी. 
वहीं, लोगों से विनती करते हुए सीएम ने बोला कि आप लोग जब भी वशिष्ट बाबू से मिलने आइए और इनसे मिलिए तो बोलिए कि -आप सही है, ठीक है और स्वस्थ हैं उसके बाद यह ठीक रहेंगे. बस आप स्वस्थ रहे यही हमारी कामना है. इस क्रम में विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित कई नेता उपस्थित रहे. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह को लेकर बड़ा ऐलान किया है. वो जल्द किसी बड़ी जिम्मदारी देने का एलान कर सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live