अपराध के खबरें

'हिंदू नहीं हैं PM मोदी', जनविश्वास रैली में लालू यादव का आक्रमण, नीतीश के निर्णय पर बताई पूरी बात


संवाद 


राजधानी पटना में रविवार को आयोजित जनविश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) में लाखों की भीड़ जुटी हुई है. इस रैली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi), अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत विपक्ष के कई दिग्गज आए हुए हैं. वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav)के भाषण सुनने के लिए भीड़ काफी ज्यादा उत्साहित दिखी. इस क्रम में लालू यादव ने बोला कि तेजस्वी जब जनविश्वास यात्रा पर थे व पूरे बिहार का दौरा कर रहे थे तब आप लोगों से बोल रहे थे कि रैली में आइएगा, पापा ने बुलाया है. लाखों की संख्या में आप लोग आए हैं, सभी को धन्यवाद. आगे सामंतवाद और मंडल कमीशन का जिक्र किया. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने बोला कि मोदी क्या है, क्या चीज है? मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं, 

यह बताओ मोदी जी आपको संतान क्यों नहीं हुआ?

 तुम्हारे पास परिवार नहीं है. मोदी तुम हिंदू भी नहीं है. किसी की मां मरती है तो बेटा बाल अपना छिलवाता है. तुम क्यों नहीं छिलवाए? जब तुम्हारी मां का निधन हुआ.
लालू यादव ने बोला कि जो बिहार निर्णय लेता है वही देश के लोग अनुकरण करते हैं. मेरा किडनी ट्रांसप्लांट हुआ, मेरी बेटी यहां रोहिणी आई है. अपनी किडनी हमको दी, जीवन दान दी. तेजस्वी महागठबंधन सरकार के क्रम में लाखों रोजगार दिया, हम रोज पूछते थे आज कितना रोजगार दिया? तेजस्वी अच्छा कार्य किया. 2017 में जब नीतीश महागठबंधन से एनडीए में गए थे तो नीतीश को हम गाली नहीं दिए. हम कहे थे पलटूराम है. इसके बाद हम उनको फिर महागठबंधन में दोबारा लिए. हम लोग से गलती हुई.
आगे आरजेडी सुप्रीमो ने बोला कि आज की रैली की भीड़ को देखकर नीतीश को पता नहीं और कौन-कौन सी बीमारी हो जाएगी. उन्होंने पुराने अंदाज में कहावत कही. 'लागल लागल झुल्हनिया में धक्का बलम कोलकाता चलो'. इसके बाद लालू यादव ने बोला कि मोदी बोले थे मेरी सरकार बनी तो सब के खाते में 15 लाख आएगा. हम भी विश्वास कर लिए कि हो सकता है आएगा, सब का खाता जन धन योजना के तहत खुला, 15 लाख लेकिन नहीं आया, सब को मोदी ने ठेंगा दिखा दिया. सब मिलकर विपक्षी दल लोकसभा चुनाव लड़ेंगे व मोदी को विदा करेंगे. और बता दे कि दिल्ली पर हम लोगों को कब्जा करना है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live