अपराध के खबरें

शहाबुद्दीन की पत्नी ने इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की कि घोषणा, RJD को लगा बड़ा झटका!


संवाद 


पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की पत्नी हिना शहाब (Hena Shahab) ने रविवार (10 मार्च) को एक बड़ी घोषणा कर दी है. उनका यह ऐलान आरजेडी (RJD) को बड़ा झटका दे सकता है. हिना शहाब स्टेशन रोड में रविवार को एक प्रोग्राम में पहुंचीं थीं. यहीं उन्होंने बयान दिया. बोला कि उन्हें आरजेडी से पहले भी कोई नाराजगी नहीं थी, आज भी नहीं है. बोला कि सीवान से वह खुद या उनके बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.हिना ने बोला कि आज भी उनके संपर्क में सभी दल के लोग हैं. हिना शहाब ने यह बयान देकर सबको चौंका दिया है. बता दें कि हिना साहब 3 बार सीवान लोकसभा सीट (Siwan Lok Sabha Seat) पर आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हें हर बार हार का सामना करना पड़ा है. इस बार बगावती तेवर दिखाते हुए हिना साहब ने ऐलान कर दिया है कि निर्दलीय ही चुनाव लड़ा जाएगा.

दरअसल हिना शहाब ने एक प्रोग्राम के क्रम में मीडिया से बातचीत में यह सारा बयान दिया है. 

इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है. बातचीत में हिना शहाब ने बोला कि सीवान का पूरा परिवार उनका परिवार है. चाहे जेडीयू हो, आरजेडी हो या कोई भी दल हो, आज भी सबसे उनका संबंध ठीक है. सभी लोग साहब के बहुत करीब रहे हैं. दल तो बाद में हुआ, पहले सब सीवान एक परिवार था.
हिना शहाब से पूछा गया कि कल तक आप आरजेडी से चुनाव लड़ती थीं अब निर्दलीय लड़ेंगी तो आरजेडी से भी लड़ाई लड़नी होगी? इस पर बोला कि बिल्कुल नहीं, सभी लोग हमारे साथ होंगे मुझे पूरी आशा है. सभी मेरे परिवार के लोग हैं. हिना साहब ने खुलकर यह भी बोल दिया कि मेरा बेटा ओसामा भी निर्दलीय चुनाव लड़ सकता है. अब उनके इस बयान के बाद सबकी निगाहें उन पर टिकी हुई हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live