अपराध के खबरें

पिछड़ा वर्ग को लुभाने में जुटे अमित शाह, निशाने पर रहा RJD और कांग्रेस, बोला- 'लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य...'


संवाद 


राजधानी पटना में बीजेपी के एक प्रोग्राम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बिहार आए हुए हैं. इस क्रम में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू यादव (Lalu Yadav) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि कांग्रेस (Congress) पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया और लालू यादव ने भी पिछड़ों के नाम पर पूरा जीवन अपने परिवार के लिए जिया. कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को प्रधानमंत्री बनाना है.लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है, जो अपने बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना चाहते हो वो आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं क्या?

अमित शाह ने राजीव गांधी पर भी आक्रमण किया.

 उन्होंने बोला कि मोदी जी ने 10 वर्षों तक पिछड़ा को बढ़ाने का कार्य किया, लेकिन लालू जी जिनकी गोद में बैठे हुए हैं वह कांग्रेस पार्टी अपमान करने का कार्य किया. मंडल आयोग की रिपोर्ट को इंदिरा गांधी ने दबा दिया और जब संसद में ओबीसी आरक्षण पेश हुआ तो 2 घंटा भाषण देकर राजीव गांधी ने विरोध किया. उस वक्त भी भारतीय जनता पार्टी ने उसका समर्थन किया था.गृह मंत्री ने बोला कि लालू यादव के शासनकाल में चारा घोटाला से लेकर दर्जनों घोटाले हुए. कांग्रेस के शासनकाल में भी कोयला घोटाला से लेकर कई प्रकार के घोटाले हुए. लालू यादव गरीबों को आगे बढ़ने का कार्य नहीं करेंगे वह गरीबों की जमीन को हड़पने का कार्य करेंगे और सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाने का काम करेंगे. हमारी सरकार भू माफिया को उल्टा लटकने का कार्य कर रही है और बहुत जल्द हम लोग एक कमेटी गठित करने वाले हैं जिसमें अति पिछड़ा-पिछड़ा और गरीबों की जमीन को जो लोग हड़पे हैं उन पर कड़ी करवाई होगी.
आगे शाह ने बोला कि बिहार के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. 2014 में बिहार के लोगों ने हमें 31 सीटें जीतने में सहायता की, जबकि हमने 2019 में 39 सीटें जीतीं. 2024 में हम बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live