अपराध के खबरें

बांका में पुलिस से बचकर भाग रहा था चालक, डीजे वाहन नहर में पलटा, 2 नाबालिग की मृत्यु


संवाद 


बांका के टाउन थाना क्षेत्र के शंकरपुर के पास बांका-ढाकामोड़ मुख्य सड़क मार्ग पर रविवार की अहले सुबह एक डीजे वाहन अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा, जिससे उसमें सवार 2 नाबालिग लड़के की दबकर मौके पर ही मृत्यु हो गई. घटना के बाद मृतक के परिवार वालों में तहलका मच गया है.बताया जाता है कि पुलिस से बचने के लिए डीजे वाहन चालक तेज रफ्तार में भाग रहा था. भागने के क्रम में ही वाहन अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा और उसमें सवार दो लड़के की मृत्यु हो गई. मृतक की पहचान जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के चपरा कोलहथा निवासी उमेश पासवान के 14 वर्षीय पुत्र ओम कुमार और पवन हरिजन के 16 वर्षीय पुत्र दीपक हरिजन के रूप में हुई है.घटना की सूचना मिलते ही बांका टाउन थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सूचना के अनुसार रजौन थाना क्षेत्र के किफायतपुर ग्राम निवासी मुकेश पासवान के घर से शनिवार की रात डीजे वाहन शादी की बारात लेकर बांका के करहरिया गया हुआ था. वहीं बारात लड़की वाले के द्वार पर लगाकर डीजे वाहन चालक किफायतपुर निवासी राजेश पासवान वाहन को लेकर रजौन लौट रहा था.

 इसी क्रम में बांका के चांदन पुल पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को देखकर डीजे वाहन चालक तेज गति में भागने लगा.

 वहीं नहर के वाहन में पलटते ही चालक राजेश पासवान वाहन से कूद कर फरार हो गया, जबकि वाहन में सवार 2 नाबालिग डीजे कर्मी की दबकर मृत्यु हो गई. इधर घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. किफायतपुर निवासी वाहन चालक राजेश पासवान ने इल्जाम लगाया है कि वाहन को लेकर लौटने के क्रम में बांका पुलिस उनका पीछा कर रही थी. पुलिस से बचने के क्रम में ही वाहन अनियंत्रित होकर सीधे नहर में जा गिरा.
वहीं, सूत्रों के मुताबिक वाहन चालक ने सम्भवतः शराब का सेवन किया था, नशे में होने के वजह से चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. जिस वजह से इतनी बड़ी घटना घटी. इस सम्बंध में बांका थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि "दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया गया है, डीजे वाहन को जब्त करके पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live