अपराध के खबरें

बेगूसराय में 2 बाइक की टक्कर में एकाएक लगी आग, जिंदा जले जीजा-साले, दो अन्य जख्मी


संवाद 


बेगूसराय में शनिवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. मिली सूचना के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएच 55 खम्हार गौतम धाम के निकट आमने सामने दो बाइक की टक्कर में दो व्यक्ति की जिंदा जलकर मृत्यु हो गई. जबकि इस घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस घटना की खबर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दे दी है. मृतक की पहचान पिपरा निवासी छतीश कुमार और बागवारा निवासी अरविंद शर्मा के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में साला-बहनोई लगते थे.घटना स्टेट हाईवे 55 के बेगूसराय रोसड़ा पथ की है. बताया जा रहा है कि दो बाइक में टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में एकाएक आग लग गई. 

जिसमें दोनों बाइक सवार बुरी तरह जल गए. 

पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है. वहीं, सामान्य तौर पर बाइक में आग लगने की बहुत बड़ी कारण शॉर्ट सर्किट होती है. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और अपने वरीय अधिकारियों को खबर दी. सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार भी पहुंच गए. एसडीपीओ ने दमकल गाड़ी को बुलवाया. जिससे आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने शव को सदर अस्पताल भेज दिया. अन्य झूलसे लोगों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 
वहीं, एसडीपीओ ने बताया कि शनिवार को एसएच 55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गौतम धाम के समीप दो बाइक की टककर आमने सामने हो गई. टककर के बाद बाइक मे आग लग गई. आग लगने से 2 लोग जिंदा जल गए. जो दोनों मृतक आपस रिश्तेदार हैं. अन्य 2 लोग बुरी प्रकार आग से झुलस गए हैं. उनको अस्पताल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live