अपराध के खबरें

पटना में पेट्रोल पंप संचालक से 34 लाख की लूट, फायरिंग करते हुए अपराधी फरार

संवाद 

  राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आयी है. जहां लगभग 34 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मामला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र का है. जहां पेट्रोल पंप संचालक को डराते हुए फायरिंग कर अपराधी मौके से फरार हो गए. हालांकि कुल कितने रुपये की लूट हुई है इसकी जांच की जा रही है.

लोगों में दहशत का माहौल: घटना के बाद से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. लोगों के बीच दहशत का माहौल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है.

"पटना बाइपास की ओर से पेट्रोल पंप संचालक संजय कुमार कलेक्शन कर बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे. इस दरमियान दो बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोलीबारी कर कार में रखे पैसे को लूटकर मौके से फरार हो गए. गर्दनीबाग थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है." - सुशील कुमार, सचिवालय डीएसपी, पटना

सारण में भी हुई थी लूट: बता दें कि दो दिन पहले सारण में भी लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. सिवान में बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी के आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर लाखों की लूट को अंजाम दिया था. लूट तब हुई थी जब एक फाइनेंस कर्मी बैग में 9 लाख रुपए लेकर बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में कैश जमा करने के लिए जा रहा था. तभी बाइक पर बैठते ही बदमाशों ने उसके ऊपर मिर्ची पाउडर से अटैक कर दिया.

मिर्ची पाउडर डालकर लूटे 9 लाख : आंख में मिर्ची का पाउडर पड़ते ही जलन से आंखे लाल हो गईं. जब तक वो कुछ समझ पाता तब तक नकाबपोश बदमाश बैग लेकर 9 दो 11 हो चुके थे. प्राण गढ़ी मुहल्ले में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. शोर मचाने पर लोग जुटे. इधर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है. सभी बदमाशों को रेलवे ट्रैक की ओर भागते देखा गया था.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live