अपराध के खबरें

दरभंगा में वोट मांगने पहुंचे BJP सांसद को ग्रामीणों ने घेरा, कहा- '5 सालों का हिसाब दीजिए'

संवाद 



बिहार के दरभंगा में भाजपा के वर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर से जनता 5 सालों का हिसाब मांग रही है. गोपालजी ठाकुर जवाब देने के बजाय चुपचाप बैठे हैं. दरअसल, दरभंगा में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि गोपाल जी ठाकुर भीड़ के बीच में माला पहनकर बैठे हुए हैं. वहां मौजूद लोग उनसे एम्स और अन्य मुद्दों पर सवाल कर रही है. ईटीवी भारत वायरल वीडियो के सच होने की पुष्टि नहीं करता है.

सांसद से पूछे सवालः वायरल वीडियो दरभंगा के बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के हनुमाननगर प्रखंड का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि गांव वालों ने सांसद गोपालजी ठाकुर का घेराव कर उनका विरोध करने लगे. दरभंगा एम्स सहित उनके द्वारा 5 वर्षों में दरभंगा में किये गए विकास कार्यों का ब्योरा मांग रहे थे. मौजूदा भीड़ में उपस्थित एक युवक ने सांसद से कहा कि 5 साल में ना तो आप कही दिखे और ना ही हमारी पंचायत में विकास की एक भी योजना दी.

एम्स निर्माण की पहल नहीं कीः युवक ने सांसद से कहा कि प्रधानमंत्री की वजह से दरभंगा में एम्स की घोषणा हुई, लेकिन आपकी वजह से आजतक एम्स का शिलान्यास नहीं हुआ. आपका दायित्व था कि सरकार से मिलकर कैसे दरभंगा में एम्स का निर्माण हो, उसपर आप पहल करें. गोपाल जी ठाकुर पर आरोप लगाया कि एम्स निर्माण की ओर पहल ना करके शोभन स्थित एम्स निर्माण स्थल को लो लैंड, बाढ़ ग्रस्त इलाका कह कर धरना प्रदर्शन किया. अपने सहयोगियों से मंच गिरवा दिया. जिसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता भी पहुंचे थे.

उम्मीद पर खड़े नहीं उतरे: लोगों ने कहा कि वर्तमान में बिहार में भाजपा और जदयू की सरकार है. उसके बावजूद दरभंगा में कैसे एम्स का निर्माण हो इस पर आपने किसी प्रकार का ठोस पहल नहीं की. इसका आप हमें जवाब दें. भीड़ में एक बुजुर्ग ने सांसद का बचाव करने की कोशिश की तो युवक ने कहा कि सवाल जवाब करना हमारा अधिकार है. हमने इनको वोट दिया है तो सवाल जवाब किससे करेंगे. इनको तो 5 साल का लेखा-जोखा तो देना ही पड़ेगा. नहीं तो हम लोग वैकल्पिक व्यवस्था चुनेंगे. भीड़ में मौजूद दूसरे बुजुर्ग ने कहा कि आप हम लोगों की उम्मीद पर खड़े नहीं उतरे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live