अपराध के खबरें

'नवरात्र के दिन में लोग...', तेजस्वी यादव के मछली खाने वाले वीडियो पर क्या कहे प्रधानमंत्री मोदी?


संवाद 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस वीडियो पर आक्रमण बोला है जिसमें वह मछली खा रहे थे. शुक्रवार (12 अप्रैल) को जम्मू कश्मीर के उधमपुर में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि नवरात्र के दिन में लोग नॉनवेज खा रहे हैं और भावना भड़काने के लिए वीडियो दिखा रहे हैं.प्रधानमंत्री ने बोला कि कुछ लोग देश की भावना को आहत करते हैं. इनकी मुगलिया सोच है. जानबूझकर इसलिए करते हैं क्योंकि यहां देश की मान्यताओं पर आक्रमण हो.दरअसल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों चुनाव प्रचार में इधर-उधर जा रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हेलिकॉप्टर में मछली के साथ रोटी और नमक प्याज खा रहे थे. उनके साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी भी थे. वीडियो के पोस्ट में 8 तारीख लिखा गया था.

 इस वीडियो को लेकर प्रश्न उठाया जाने लगा कि नवरात्र में तेजस्वी यादव ने मछली खाई है.

हालांकि जब नेताओं ने जिक्रबाजी की तो तेजस्वी यादव ने सफाई देते हुए बोला था कि वीडियो पहले का है. उन्होंने पोस्ट में तारीख लिखी थी. इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. उन्होंने आईक्यू टेस्ट लेने के लिए यह किया था.
इसके बाद तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वे दोनों संतरा खाते दिखे थे. ताना कसते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया था. बोला था, "आज हेलिकॉप्टर में नारंगी पार्टी हुई. Orange के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे?"अब मछली खाने वाले वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सभा को संबोधित करने के क्रम में बोला कि कुछ लोग देश की भावना को आहत करते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live