अपराध के खबरें

लोकसभा चुनाव से पहले आरके सिंह का बड़ा बयान , बोला- 'अपने क्षेत्र में नहीं जाऊंगा...'


संवाद 


केंद्रीय मंत्री आरके सिंह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में वोटिंग से पहले ही अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. मंगलवार (09 अप्रैल) को एबीपी न्यूज़ के खास प्रोग्राम 'नाश्ते पर नेताजी' में उन्होंने बातचीत के दौरान बोला कि वह वह अपने क्षेत्र में नहीं भी जाएंगे फिर भी चुनाव जीत जाएंगे. अपने कार्यकाल में किए गए कार्य पर भरोसा जताते हुए उन्होंने यह बात बोली.एबीपी न्यूज़ के प्रश्न पर कि इस बार आप फिर से आरा से उम्मीदवारी कर रहे हैं. कौन सी दो बातें होंगी जिसको लेकर आप दोबारा अपने क्षेत्र के लोगों के बीच जाएंगे? इस पर आरके सिंह ने मुस्कुराते हुए बोला, "मैं एक बात बताऊं, मैं नहीं भी जाऊंगा तो जीतूंगा. क्योंकि जितना काम हमने 10 वर्ष में किया है, हमसे पहले जितने सांसद रहे हैं उसका चार गुणा या पांच गुणा कर दीजिए, उससे ज्यादा हमने कार्य किया है."अक्सर बिहारियों को लेकर दूसरे प्रदेशों में प्रश्न उठते रहे हैं.

 बिहारियों पर ताना कसा जाता है. 

कई बार उन्हें परेशानी झेलनी पड़ती है. ऐसे में बातचीत के क्रम में आरके सिंह से प्रश्न किया गया है कि बिहारियों पर जब तल्ख टिप्पणियां होती हैं या बिहार राज्य पर होता है उसे सुनकर आप कैसा रिएक्ट करते हैं? इस पर आरके सिंह ने जवाब दिया कि अब बिहारियों पर टिप्पणी नहीं होती है. 
बता दें कि आरके सिंह आरा से सांसद हैं. इस बार भी उन्हें पार्टी ने अवसर दिया है. वह आरा से चुनाव लड़ेंगे. 2019 में उन्हें 566480 वोट मिले थे. पहले भी वह मीडिया में इस तरीके का बयान दे चुके हैं कि इस बार भी चुनाव में उनकी जीत होगी. महागठबंधन को जवाब मिलेगा. चुनाव का परिणाम जवाब देगा. एक बार फिर एबीपी न्यूज़ से बातचीत में उन्हें यह बात बोली है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live