अपराध के खबरें

आरा में प्रॉपर्टी डीलर और उसके बेटे को मारी गोली, एक की मृत्यु, दूसरे का चल रहा उपचार


संवाद 


आरा के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव में बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी. घटना सोमवार (15 अप्रैल) की रात्रि की है. पिता-पुत्र घर के दरवाजे पर रात में बैठे थे. इसी क्रम में ये घटना हो गई. इस दुर्घटना में बेटे को चार गोली लगी है जिससे उसकी मृत्यु हो गई. पिता को दो गोली लगी है.मृतक की पहचान 24 वर्षीय आदित्य कुमार के रूप में की गई है. सीने में गोली लगी थी. घायल कमलेश राय का उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि रात्रि में वह घर के बाहर दरवाजे पर अपने बेटे आदित्य कुमार के साथ बैठे हुए थे. इसी क्रम में उनके पट्टीदार और पड़ोसी अन्य लोगों के साथ हथियार के साथ दरवाजे पर पहुंचे और फायरिंग कर दी. इस घटना में उन्हें और उनके बेटे को गोली लगी.घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने आदित्य कुमार को मृत घोषित कर दिया. 

कमलेश राय को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

 हालांकि परिजन पटना ना ले जाकर आरा के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. घायल कमलेश राय ने इसके पीछे संपत्ति विवाद बताया है. उन्होंने संपत्ति हड़पने को लेकर अपने पट्टीदार प्रियांशु और उनके साथ रहे पड़ोस के नंदू, सोनू, विष्णु, छोटक राय सहित अन्य लोगों पर साजिश के तहत बेटे की गोली मारकर कत्ल करने का इल्जाम लगाया है. इसके अलावा आरोपितों से किसी भी विवाद या दुश्मनी की बातों से साफ इनकार किया है.
बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. मृतक आदित्य कुमार के पिता कमलेश प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं. घटना के बाद मृतक के घर में तहलका मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.पीरो डीएसपी राहुल सिंह ने बताया कि आक्रमण करने का इल्जाम पड़ोस के ही गोतिया के कुछ लोगों पर है. भूमि विवाद में घटना हुई है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live