अपराध के खबरें

जहानाबाद के सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी का चुनाव से पहले जबरदस्त विरोध, अपने ही इलाके में फंसे


संवाद 


जेडीयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी लोगों से वोट मांगने क्या पहुंचे कि वह अपने ही इलाके के युवाओं के बीच फंस गए. लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए रविवार (21 अप्रैल) को वह अपने क्षेत्र में लोगों के बीच गए थे. इसी क्रम में उनका सामना जहानाबाद के हाजीसराय गांव में युवाओं से हो गया. युवाओं ने सांसद से तीखे प्रश्न किए. युवाओं की नाराजगी और सांसद से उनके तीखे प्रश्न का वीडियो अब वायरल हो रहा है.वीडियो में दिख रहा है कि युवाओं की भीड़ के बीच सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी बैठे हैं. इस क्रम में एक युवक ने सांसद से बोला कि आशा थी कि आप संसद में हम लोगों का मामला उठाएंगे. कोई कानून बनेगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ. एक युवक ने यहां तक बोल दिया कि आप लोग युवा से वोट मांगने बेकार आते हैं. चले जाइए आप झारखंड, यूपी और मध्य प्रदेश, वहां वोट मांगिए. 

भीड़ में उपस्थित एक युवक की आवाज आती है कि इतने दिन कहां थे?

 दरअसल, युवाओं का गुस्सा सांसद के साथ-साथ बिहार सरकार की डोमिसाइल नीति को लेकर था.इस क्रम में आक्रोशित हुए युवाओं ने सांसद से बोला कि डोमिसाइल नीति के विरुद्ध पटना के डाकबंगला चौराहे पर पिटाई काई. पांच वर्ष वोट देकर हम लोगों ने अपना वोट बर्बाद किया. आपको बिना जान-पहचान के वोट दिए. शिक्षक बहाली में यूपी के लड़कों को नौकरी मिली. झारखंड के लड़कों को बहाल किया गया. मध्य प्रदेश के लड़कों को बहाल किया गया. यहां के लड़के क्या करेंगे? ऊपर से प्रश्न पत्र लीक हुआ.वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जेडीयू के एक पूर्व विधायक और एक महिला नेता दोनों सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि युवा मानने को तैयार नहीं थे. इससे पूर्व भी अतरी और खिजरसराय के गांव से भी कई जगहों से सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के विरोध का वीडियो वायरल हो चुका है.
बता दें कि जहानाबाद में लोकसभा का चुनाव आखिरी यानी सातवें चरण में 1 जून को होना है. एनडीए ने जेडीयू के वर्तमान सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को फिर से अवसर दिया है. वहीं इंडिया गठबंधन की तरफ से आरजेडी ने अपने पिछले उम्मीदवार सुरेंद्र प्रसाद यादव को टिकट दिया है. 2019 के चुनाव में जेडीयू के चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने आरजेडी के सुरेंद्र प्रसाद यादव को सिर्फ 1700 वोट के मामूली अंतर से हराया था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live